WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

लोगों के मसीहा बनकर आए सामने सोनू सूद ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, खूब मिली तारीफें

0 0
Read Time:3 Minute, 46 Second

बॉलीवुड में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद कोरोना महामारी के चलते इन दिनों पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। एक्टर सोनू इन दिनों उन हजारों श्रमिकों को घर भेजने का बीड़ा उठाएं हैं, जिनके पास कोई साधन या पैसे नहीं है, सोनू के इस कदम से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है। लोगों ने बताया है कि सोनू मसीहा बनकर सामने आए हैं। बता दे हाल ही में सोनू सूद ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान सोनू ने राज्यपाल को उनके द्वारा किए जा रहे कामों के बारे में बताया। बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्मे देने वाले कलाकार आज मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए है। सोनू सूद ने इन दिनों उन हजारों श्रमिकों को घर भेजने का बीड़ा उठाएं हैं जो लॉक डाउन क चलते फस गए है।

अभी तक हज़ारो श्रमिकों को उन्के स्थानों पर पहुंचाया है। जिसकी सराहना पूरा देश कर रहा है। इस संकट की घडी में न सिर्फ सोनू सूद ने श्रमिकों को उनके घर पहुंचाया है है बल्कि खाना भी बांटा है।और इतना ही नहीं जिनके पास पैसे नहीं है उनकी भी सोनू ने मदद की है। सोनू के इस कदम से सोशल मीडिया पर लोगों द्वार उन्हें बहुत सम्मना मिल रहा है। और अब भी सोनू हर प्रकार से कुछ न कुछ करते लोगो की मदद करते नज़र आते है।


सोनू ने केरल से 177 लड़कियों को उनके घर पहुंचाया है है। लड़कियां केरल में एर्नाकुलम‌ की एक स्थानीय फैक्टरी में सिलाई और कढ़ाई-बुनाई का काम करती थीं. सूत्रों के अनुसार सोनू सूद को जब ये पता चला तो उनकी मदद के लिए तैयार हो गए.।यह सब लड़किया ओडिशा की रहने वाली है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये सभी वहां फंस गईं। जिसके बाद उन्हें कोच्चि और भुवनेश्वर के एयरपोर्ट अधिकारियों से परमिशन मिलने के बाद एक विशेष एयरक्राफ्ट के जरिए लड़कियों को भुवनेश्वर पहुंचाया गया।

सोनू की इस मदद के बाद ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने उन्का धन्यवाद किया था। और ट्वीट किया है कि, ‘लॉकाडाउन के कारण केरल में फंसी लड़कियों को सही सलमात घर तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद आपको धन्यवाद. इंसानियत के नाते अपके द्वारा उठाया गया कदम काबिले तारीफ है.’ इसी क साथ राज्यसभा सांसद अमर पटनायक ने भी उनकी इस दरयादिली की सराहना की थी और उनके ट्विटर के माध्यम से उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x