WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

करोड़ के मकान को कब्जाने के लिये बेटों व बहू ने 65 वर्षीय बूढ़ी मॉ को पिटा

करोड़ के मकान को कब्जाने के लिये बेटों व बहू ने 65 वर्षीय बूढ़ी मॉ को पिटा
0 0
Read Time:3 Minute, 9 Second

कहावत है बुढापे में माँ बाप का सहारा होती है औलाद लेकिन वर्तमान समय में इसका रूप बदलता जा रहा है। ऐसा ही एक नजारा शनिवार को एसएसपी कार्यालय पर देखने को मिला। जब किसी तरह घिसटती पहुंची वृद्घ महिला ने अपने बेटो व पुत्र बहुओं से बचाने के लिये जान की गुहार लगायी । मां का कसूर सिर्फ इतना है कि वो अपने बेटों को 5 करोड़ का मकान नहीं लिख रही हैं।
एसएसपी कार्यालय पहुंची कोतवाली निवासी  हज्जन अनीसा ने  उन्होंने रोते हुए पुलिस को अपना दर्द बताया। कहा मेरे शौहर का इंतकाल हो चुका है। शौहर ने 5 करोड़ का मकान मेरे नाम किया है। इसमें मैं 5 बेटों के साथ रहती हूं। इनमें से सबसे छोटा बेटा मानसिक तौर से बीमार है। 4 बेटे मकान मुझसे मकान अपने नाम करवाना चाहते हैं। वो मुझ पर हर दिन दवाब डालते हैं और तरह.तरह से प्रताडि़त करते हैं। यह सिलसिला करीब 4 सालों से चल रहा है। हर दिन घर में ड्रामा होता है।
महिला ने कहा कि कभी कोई सा बेटा, कभी कोई बेटा उस पर मकान उनके नाम लिखने का दवाब बनाते हैं। इतना ही नहीं कुछ बोलने पर मारते भी हैं। ताना ही नहीं गंदी बातें बोलकर बेइज्जती करते हैं। अब तो बेटों के साथ बहुओं ने भी दवाब को लेकर पीटती हैं। वो ताना मारती हैं। खाना भी टाइम से नहीं देती हैं। मैं पहले ही बीमार चल रही हूं, मेरी रीढ़ की हड्डी में दिक्कत है। ऐसे में टाइम से खाना न मिलने पर मेरी तबीयत बिगड़ती जा रही है। उसने पुलिस को बताया कि मकान नाम न लिखने पर बेटे अलग.अलग तरीके से धमकाते हैं। एक बार बड़ा बेटा घर छोडक़र किराए पर रहने चला गया। समाज में मेरी बदनामी कराता है। जिसका खुद इतना बड़ा मकान है, उसका लडक़ा किराए पर रहे।
इसलिए मैं उसे मानकर घर लाई। इतना ही नहीं एक बेटा बहू को तेल डालकर जलाने की धमकी देता है। कहता है कि बहू को जलाने का इल्जाम मेरे सिर लगाकर मुझे जेल करा देगा। इसलिए मकान उनके नाम कर दूं। इन बेटों ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। ये मुझे रहने नहीं दे रहे।
पीडि़त बुजुर्ग महिला की आपबीती सुनने के बाद  एसएसपी ने उसे न्याय दिलवाने का भरोसा दिया। उन्होंने थाना कोतवाली को तुरंत मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिए। कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x