शेफाली शर्मा ने अपनी भूमिका के लिए मां से लिए टिप्स

शेफाली शर्मा ने अपनी भूमिका के लिए मां से लिए टिप्स
0 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

पर्दे पर पहली बार मां की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शेफाली शर्मा का कहना है कि उन्होंने संजोग में अपने किरदार को अच्छी तरह समझने में अपनी मां की मदद ली।
अभिनेत्री ने कहा, यह पहली बार है, जब मैं एक मां के किरदार को पर्दे पर चित्रित कर रही हूं। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने अपने पास मौजूद सभी दस्तावेजों को पढक़र और कई मां को देखकर इस भाग के लिए गहन शोध किया था।
उन्होंने आगे कहा, मेरे कार्यो से मेरी प्रतिक्रियाओं तक, जिस तरह से मैं खुद को ढोती हूं, मैं तारा (हेजल शाह) से कैसे बात करती हूं, मैं उसके साथ कैसा व्यवहार करती हूं, और इसी तरह, मैं हर पहलू को सही करना चाहती थी। इन बारीकियों को जानने के लिए, मैंने मेरी मां की मदद ली और मुझे नहीं लगता कि मेरी मां के अलावा कोई और मेरी मदद कर पाएगा।
शेफाली शर्मा को उम्मीद है कि दर्शक उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व से जुड़ेंगे, मैंने हमेशा अपनी मां को एक सुपरमॉम के रूप में देखा है और इसलिए, वह पहली व्यक्ति थीं, जिनसे मैं शो के लिए कुछ टिप्स लेने के लिए पहुंची। मुझे उम्मीद है कि मैं न्याय कर पाऊंगी। अमृता के किरदार के लिए और दर्शकों को मेरा किरदार और शो पसंद है।
संजोग जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x