तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा, एक्ट्रेस पर इस्लाम अपनाने का बनाया गया था दबाव

तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा, एक्ट्रेस पर इस्लाम अपनाने का बनाया गया था दबाव
0 0
Read Time:4 Minute, 50 Second

दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि उनकी बेटी पर इस्लाम कबूल करने का ‘दबाव’ था। मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि तुनिषा को उसके पूर्व प्रेमी शीजान खान द्वारा लगातार अलग-अलग तरीकों से परेशान किया गया था। उसके परिवार और उसकी इच्छा के विरुद्ध कई काम करने के लिए मजबूर किया गया था और उसपर इस्लाम अपनाने के लिए दबाव डाला गया था।
वनिता ने कहा, शीजान का हमारी मासूम बेटी पर अनुचित प्रभाव था। उसने शीजान की मां को ‘अम्मी’ कहना शुरू कर दिया था, उसकी बहन उसे ‘दरगाह’ ले जाती थी और उसका जन्मदिन मनाती थी। उन्होंने कहा कि शीजान कथित तौर पर उसे इस्लाम धर्म स्वीकार करने के लिए मजबूर कर रहा था। तुनिषा ने ‘बुर्का’ पहनना तक शुरू कर दिया था।
वनिता ने आरोप लगाया, खान परिवार ने तुनिषा को अपने घर पर लंबे समय या दिन बिताने के लिए मजबूर किया, जाहिर तौर पर उसकी इच्छा के विरुद्ध, उसके जन्मदिन की पार्टी के लिए अपने घर को सजाया, और उसने उनके लिए महंगे उपहार खरीदे। अभिनेत्री की मां ने पालघर पुलिस से खान परिवार को जांच में शामिल करने के लिए कहा और एक समय तो यह भी संदेह जताया कि तुनिषा की मौत एक ‘हत्या’ हो सकती है।
घटनाओं के क्रम को याद करते हुए, वनिता ने कहा कि तुनिषा कुछ दिनों के लिए चंडीगढ़ में क्रिसमस मनाने के लिए जाना चाहती थी ताकि बदलाव हो सके। वनिता ने कहा, एक दिन पहले (23 दिसंबर), मैं टेलीसीरियल के सेट पर बिना बताए आयी थी, लेकिन वह बहुत बिजी थी। फिर भी उसने मुझे शीजान के साथ बात करने के लिए कहा। मैं उससे मिली, लेकिन उसने सिर्फ इतना कहा कि वह ‘सॉरी’ है और मैं जो चाहूं कर सकती हूं।
शर्मा परिवार ने तुनिषा को अस्पताल ले जाने में लगभग 30 मिनट की कथित देरी पर भी संदेह जताया, जहां उसे 24 दिसंबर को मृत घोषित कर दिया गया था। शूटिंग सेट पर पहुंचने के बाद कुछ ही घंटों में क्या हुआ, ये सोचकर वह परेशान हैं। वनिता शर्मा की दलीलें केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले के शोक संतप्त परिवार से मिलने के एक दिन बाद आईं और उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से उनके लिए 25 लाख रुपये का मुआवजा मांगने का आश्वासन दिया।
20 वर्षीय तुनिषा ने 24 दिसंबर को वसई में एक स्थान पर एक टेलीसीरियल की शूटिंग के दौरान आत्महत्या कर ली थी, और एक दिन बाद, उसके सह-कलाकार शीजान को उसकी मां द्वारा आरोप लगाया जाने पर गिरफ्तार कर लिया गया था। शर्मा परिवार ने दोहराया, हम तुनिषा के लिए न्याय चाहते हैं, जिसे ओसीडी के अलावा कोई बड़ी बीमारी नहीं थी, और खान परिवार के इस दावे को खारिज कर दिया कि वह डिप्रेशन से पीडि़त थी।
वनिता ने बताया, अगर वह डिप्रेशन में होती, तो वह शूटिंग पर लंबे समय तक काम नहीं कर सकती थी, लंबे डायलॉग्स को याद नहीं कर सकती थी। तुनिषा की मां ने कहा कि एक बार, जब तुनिषा ने शीजान का मोबाइल चेक किया तो वह आगबबूला हो गया और उसे थप्पड़ मार दिया और फिर उसके साथ संबंध तोडऩे की बात कही।
उन्होंने आग्रह किया कि तुनिषा को न्याय दिलाने के लिए शीजान को बख्शा नहीं जाना चाहिए और उसे दंडित किया जाना चाहिए क्योंकि उसने उसे हर कदम पर धोखा दिया था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x