रवि तेजा ने अगली फिल्म के लिए मेगास्टार चिरंजीवी के साथ किया काम

रवि तेजा ने अगली फिल्म के लिए मेगास्टार चिरंजीवी के साथ किया काम
0 0
Read Time:3 Minute, 4 Second

मेगास्टार चिरंजीवी का अगला प्रोजेक्ट सेट पर तेजी से आकार ले रहा है, इसलिए टॉलीवुड प्रत्याशा से गुलजार है। माइथरी मूवी मेकर्स की फिल्म मेगा 154 का संभावित शीर्षक मास महाराजा रवि तेजा भी एक शक्तिशाली और लंबी भूमिका निभा रहे हैं।
शूटिंग के लिए मेगा स्टार में शामिल होने वाले अति सक्रिय सितारे के साथ, फिल्म के सेट पर ऊर्जा स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है।
घोषणा वीडियो में रवि तेजा को अपनी कार में सेट में प्रवेश करते हुए, चिरंजीवी को बधाई देते हुए और फिर कारवां में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। जब रवि तेजा कहते हैं, अन्नय्या, चिरू जवाब में कहते हैं, हाय भाई, स्वागत है। अंत में, बॉबी पुष्टि करता है, मेगा मास कॉम्बो बिगिन्स।
निर्देशक बॉबी, जो मेगास्टार चिरंजीवी के कट्टर प्रशंसक हैं, ने रवि तेजा की बालूपू की पटकथा लिखी थी और फिल्म पावर के साथ ब्लॉकबस्टर नोट पर अपने निर्देशन की शुरूआत की थी। किसी एक प्रोजेक्ट में अपने पसंदीदा स्टार और पहले फिल्म हीरो के साथ काम करना निर्देशक के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। वह यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्म में उनके दोनों प्रशंसक उत्साह में हों।
श्रुति हासन फिल्म में चिरंजीवी के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो सभी व्यावसायिक सामग्रियों से भरपूर एक सामूहिक एक्शन एंटरटेनर है।
नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि जीके मोहन सह-निर्माता हैं।
मेगा 154 में रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद का संगीत है, जबकि आर्थर ए विल्सन सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं। निरंजन देवरामन संपादक हैं और एएस प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।
जबकि कहानी और संवाद बॉबी द्वारा लिखे गए हैं, कोना वेंकट और के चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।
मेगा 154 संक्रांति, 2023 के दौरान स्क्रीन पर हिट होगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x