प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार-बुधवार को 21 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से करेंगे बातचीत

0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार और बुधवार को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। पीएम मोदी मंगलवार दोपहर को 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों, उपराज्यपालों और प्रशासकों से बात करेंगे। इनमें पंजाब, केरल, गोवा, उत्तराखंड, झारखंड, पूर्वोत्तर के राज्य और कुछ केंद्रशासित प्रदेश शामिल हैं। पीएम मोदी बुधवार को 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से बातचीत करेंगे। इनमें महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, कर्नाटक, गुजरात, बिहार और उत्तर-प्रदेश शामिल है।

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़तें कहर के बीच दो दिनों की डिजिटल मीटिंग होने जा रही है। मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की यह छठे दौर की बातचीत होगी, इससे पहले इस तरह की मीटिंग 11 मई को हुई थी। आपको बता दें कि भारत में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 11 हजार से अधिक कसे सामने आए जिससे कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3.32 लाख हो चुका है जबकि 325 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। कोरोना मृतकों की संख्या 9520 हो चुकी है।

‘‘अनलॉक 1’’ तहत आम लोगों और व्यवसाय के लिए कई छूट दी गई है ताकि लॉकडाउन के कारण प्रभावित आर्थिक गतिविधियां पटरी पर लौट सकें। इससे पहले प्रधानमंत्री ने शनिवार को कोरोना महामारी से ज्यादा प्रभावित इलाकों में इसके प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए कदमों और स्थिति के प्रभावी प्रबंधन के रोडमैप की समीक्षा की थी। मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की यह छठे दौर की वार्ता होगी, इससे पहले इस तरह की बैठक 11 मई को हुई थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x