बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने गिनाईं राहुल गाँधी की उपलब्धियां

0 0
Read Time:3 Minute, 7 Second

कोरोना महामारी और राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। आज राहुल गांधी ने टृीट कर कोरोना काल में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए तंज कसा। अब भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया है। वही, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी राहुल गांधी के अंदाज में हर महीने की अलग-अलग उपलब्धियां गिनवाई, जिनमें शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक शामिल है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने टृीट कर लिखा कि राहुल गांधी जी अपने पिछले 6 महीने की उपलब्धियों पर आप भी ध्यान दें..

• फरवरी: शाहीन बाग और दंगे

• मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश को गंवाना

• अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना

• मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह

• जून: चीन का बचाव करना

• जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर

इतना ही नहीं प्रकाश जावड़ेकर ने आगे लिखा कि राहुल बाबा आप भारत की उपलब्धियां भी लिख लें। जिनमें कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसतन मामलो के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर है, एक्टिव केस और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना वॉरियर्स का मजाक उड़ाया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि, कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार मध्य प्रदेश में सरकार गिराने में व्यस्त रही, मोमबत्ती जलाने, नमस्ते ट्रंप का आयोजन करने और अब राजस्थान सरकार गिराने की कोशिशों में व्यस्त रही। इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x