वरुण धवन की बवाल में जबरदस्त ऐक्शन, एक दिन की शूटिंग का खर्च 2.5 करोड़ रुपये

वरुण धवन की बवाल में जबरदस्त ऐक्शन, एक दिन की शूटिंग का खर्च 2.5 करोड़ रुपये
0 0
Read Time:3 Minute, 11 Second

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग में व्यस्त हैं। बीते दिनों दोनों ने यूरोप से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में लखनऊ में शुरू हुई थी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह वरुण के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। हाल ही में जाह्नही कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग की पूरी की। अब इस बारे में एक दिलचस्प खबर सामने आई है।
रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के एक खास ऐक्शन सीन की शूटिंग में करीब ढाई करोड़ रुपये प्रतिदिन खर्च किए जा रहे हैं। इस दृश्य को फिल्माने में 45 से ज्यादा जंगली चूहे, कई चाकू, ग्रेनेड और अन्य प्रकार के विस्फोटक का इस्तेमाल होना है। यूरोप में इस दृश्य की शूटिंग जल्द शुरू हो रही है। इस एक दृश्य का शेड्यूल दस दिनों का है। दस दिन में इस दृश्य पर करीब 25 करोड़ रुपये खर्च होंगे।
इसकी शूटिंग भारत के अलावा पेरिस, पोलैंड, बर्लिन और ऐम्सटर्डैम के महंगे लोकेशन्स पर हुई है। फिल्म के लिए स्टंटबाज और ऐक्शन डायरेक्टर जर्मनी से बुलाए गए हैं। इसके क्रू में 700 से ज्यादा लोग शामिल हैं। बवाल अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। फिल्म निर्माता दर्शकों के लिए इसे एक बेहतरीन विजुअल ट्रीट बनाने का कोई मौका नहीं छोडऩा चाहते हैं और फिल्म की शूटिंग में खूब पैसा बहा रहे हैं।
बवाल छोटे शहर के एक लडक़े की कहानी है। वह उस शहर की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली लडक़ी से शादी करना चाहता है। बवाल का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी कर रहे हैं।
29 जुलाई को जाह्ववी की फिल्म गुड लक जेरी हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इसके अलावा वह बोनी कपूर की फिल्म मिली में काम कर रही हैं। राजकुमार राव के साथ वह फिल्म मिस्टर और मिसेज माही में नजर आएंगी। इस फिल्म में दोनों कलाकार क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे। हाल ही में वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इसके बाद वह अमर कौशिक की फिल्म भेडिय़ा में नजर आएंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x