पटना में छात्रों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, बीएसएससी परीक्षा रद्द करने की कर रहे थे मांग

पटना में छात्रों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, बीएसएससी परीक्षा रद्द करने की कर रहे थे मांग
0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

बिहार के पटना में एक बार फिर से पेपर लीक का मामला सुर्खियों में आ गया है। इसी क्रम में बुधवार को बिहार कर्मचारी चयन आयोग यानी बीएसएससी पेपर लीक को अभ्यर्थियों सडक़ों पर उतरे। छात्रों ने पेपर रद्द कराए जाने की मांग को विरोध प्रदर्शन किया। लेकिन इस दौरान छात्रों पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया गया है। पुलिस ने छात्रों पर सडक़ पर दौड़ा-दौड़ा का डंडे बरसाए।
छात्रों पर पुलिस की लाठी चार्ज के बाद अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। छात्र पुलिस की लाठियों से बचने के लिए इधर उधर भागने लगे। जिसके बाद कुछ छात्र घायल हो गये हैं। इधर पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है। इसका घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रों पर पुलिस जमकर लाठियां भांज रही है। इसके बाद अफरा-तफरी मच जाती है। सभी इधर से उधर भागने लगते है।
छात्रों पर लाठिया बरसाने के बाद पुलिस की सफाई भी सामने आ गई है। टाउन डीएसपी अशोक कुमार ने कहा है कि अभ्यर्थियों को शांतिपूर्ण ढंग से मांग रखने का मौका दिया गया था लेकिन छात्रों ने सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए पुलिस पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिस ने छात्रों पर हल्का बल प्रयोग किया है।
बता दें कि बीएसएससी सीजीएल के पहले पाली की परीक्षा का पेपर लीक हो गया था। जिसके बाद आयोग ने पहली पाली की परीक्षा रद्द कर दी थी। लेकिन अभ्यर्थियों की मांग है कि सभी पालियों की परीक्षा रद्द की जाए और दोबारा से परीक्षा आयोजित कराई जाए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x