ममता बनर्जी की अपील पर पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी,करेंगे प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण

0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

अम्फान तूफान ने बीते बुधवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा में तबाही मचाई थी. पश्चिम बंगाल में 283 साल बाद ऐसा भयानक तूफान आया था. एक अनुमान के मुताबिक इस तूफान से राज्य में एक लाख करोड़ रुपये से भी ज्यादा का नुकसान बताया जा रहा है। इस बीच जानकारी सामने आई है कि पीएम मोदी आज तूफान प्रभावित राज्यों पश्चिम बंगाल और ओडिशा का दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी 83 दिनों के बाद पहली बार दिल्ली के बाहर जा रहे हैं.

गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण के फैलने की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन 25 मार्च को लागू किया गया था. पीएम मोदी ने उसके बाद कई कार्यक्रमों में शिरकत तो की लेकिन दिल्ली से बाहर नहीं गए. लॉकडाउन के कुछ दिन पहले से ही पीएम मोदी ने दिल्ली से बाहर का कोई दौरा नहीं किया था. ऐसे में उनका यह दौरा पूरे 83 दिन बाद होने जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अम्फान तूफान से प्रभावित पश्चिम बंगाल और ओडिशा का दौरा करेंगे. अम्फान के कारण राज्य के दक्षिणी हिस्से में नुकसान का आकलन करने के लिए पीएम मोदी शुक्रवार को बंगाल जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. इसके बाद पीएम मोदी और ममता बनर्जी कोलकाता सहित उत्तर और दक्षिण 24 परगना के प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x