रोमांचक मुकाबले में आपस में भिड़े पाक और अफगान के खिलाड़ी

रोमांचक मुकाबले में आपस में भिड़े पाक और अफगान के खिलाड़ी
0 0
Read Time:2 Minute, 41 Second

एशिया कप के सुपर-4 में पाकिस्तान ने एक रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को एक विकेट से हराया. अफगानिस्तान के दिए गए महज 130 रनों का पीछे करने उतरी पाकिस्तान टीम को जीत के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. आखिरी ओवर तक मैच अफगानिस्तान के मुठ्ठी में लग रहा था, लेकिन नसीम शाह ने दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर अफगानिस्तान से जीत छीन लिया. मैच के आखिरी दो ओवर में इतना रोमांचक था कि पाकिस्तान के बल्लेबाज और अफगानिस्तान के गेंदबाज आपस में भिड़ गए. यहां तक की हाथापाई की भी नौबत आ गई. मामला इतना बढ़ गया कि खिलाडिय़ों और अंपायर्स को भी बीच बचाव के लिए आना पड़ा.
दरअसल यह वाकया उस दौरान हुआ जब पाकिस्तान की पारी का 19वां ओवर चल रहा था और आसिफ अली बल्लेबाजी कर रहे थे. फरीद अहमद की पांचवी गेंद पर आसिफ अली ने शानदार छक्का जड़ दिया. इसके अगले ही गेंद पर फरीद ने आसिफ अली को शार्ट फाइन लेग पर खड़े करीम जनत के हाथों कैच आउट करा दिया. जिसके बाद अफीद आसिफ के आगे जाकर हाथ दिखाकर विकेट सेलिब्रेट करने गए. इसके बाद असिफ उनसे भिड़ गए. आसिफ अली फरीद पर हाथ उठाते हुए नजर आए और फिर बल्ला भी दिखाया. उसके बाद फरीद अहमद उनसे सीना जोरी भी करने लगे. मामला इतना बढ़ गया कि बाकी खिलाडिय़ों और अंपायर को बीच बचाव में आना पड़ा.
आसिफ अली के आउट होते ही पाकिस्तान के सर पर हार का बादल मंडराने लगा. पाकिस्तान को जीत के लिए 7 गेंदों में 12 रनों की जरूरत थी और 9 विकेट गिर चुके थी. मैदान में नसीम शाह और मोहम्मद हसनैन बल्लेबाजी के क्रीज पर थे. 19वें ओवर के आखिरी बॉल पर नसीम शाह ने एक रन लेकर स्ट्राइक अपने पास रखी और 20वें ओवर के पहली दो गेंदों पर दो छक्के जड़ पाकिस्तान को 1 विकेट से जीत दिला दी. नसीम शाह ने 4 गेंदों पर 14 रनों की नाबाद पारी खेली.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x