नया साल, नई सरकार, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने चुनावों के लिए पोस्टर अभियान शुरू किया

नया साल, नई सरकार, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने चुनावों के लिए पोस्टर अभियान शुरू किया
0 0
Read Time:2 Minute, 58 Second

 नए साल की पूर्व संध्या पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में राज्य पार्टी मुख्यालय के बाहर एक बड़ा पोस्टर लगाया, जिसमें नया साल, नई सरकार का नारा दिया गया और पार्टी के राज्य प्रमुख कमलनाथ को मध्य प्रदेश का भविष्य का मुख्यमंत्री घोषित किया गया है। 31 दिसंबर को पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं के द्वारा व्यापम चौक के एक बस स्टॉप पर पोस्टर लगाया गया था। अगले दिन तक इसी तरह के पोस्टर भोपाल में अन्य स्थानों पर दिखाई दिए और अब पूरे राज्य में अभियान चलाया जा रहा है।
इसके अलावा, नया साल, नई सरकार और कांग्रेस का हाथ, कमलनाथ जैसे नारों वाले नए पोस्टर सामने आए हैं और ये पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में दावा किया था कि कांग्रेस अगले चुनावों में राज्य के चुनावों में जीत हासिल करेगी और भाजपा कहीं नहीं दिखाई देगी।
गांधी ने नए साल की पूर्व संध्या पर अपनी भारत जोड़ो यात्रा के हिस्से के रूप में नई दिल्ली में अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं, आप इसे लिख सकते हैं और चुनाव परिणामों के बाद उस समय मुझे दिखा सकते हैं।
उन्होंने कहा कि इसका कोई सवाल ही नहीं है, भाजपा मध्य प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएगी। मैंने सोचा था और कहा था कि महाराष्ट्र में हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन मध्य प्रदेश में पूरी तरह से अंतधार्रा है, वहां कांग्रेस तूफान है।
इसके जवाब में प्रदेश भाजपा यूनिट ने यह कहकर कमलनाथ पर तंज कसा कि चुनाव करीब एक साल दूर हैं और उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री घोषित कर दिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह कांग्रेस में ही हो सकता है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री के चेहरे के बारे में दिग्विजय सिंह से पूछना चाहिए। उनके भाई लक्ष्मण सिंह पहले ही कांग्रेस विधायकों के प्रदर्शन पर सवाल उठा चुके हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x