पूर्व सीएम एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी की रहस्यमय मौत, लटकता मिला शव

पूर्व सीएम एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी की रहस्यमय मौत, लटकता मिला शव
0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

तेलुगु देशम पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटी उमा माहेश्वरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हैदराबाद में उनके मकान में ही उनका शव पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ महीनों से वह बीमार रहती थीं और उनका इलाज चल रहा था। जानेमाने अभिनेता और राजनेता रहे एनटीआर की चार बेटियां थीं। उनमें उमा माहेश्वरी सबसे छोटी थीं।  पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और टीडीपी प्रेसिडेंट एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी उनकी बहन हैं।  परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक उमा माहेश्वरी के भाई एन बालाकृष्णन और अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी गई है। वे विदेश में रहते हैं।
बता दें कि एनटी रामाराव के सबसे लंबे तेलुगु ऐक्टर के रूप में जाना जाता था। साल 1982 में उन्होंने पार्टी बनाई थी। पार्टी बनाने के 9 महीने बाद ही उनको सफलता मिली और आंध्र प्रदेश में उनकी सरकार बन गई। बाद में उनके ही दामाद चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी में विद्रोह कर दिया और मुख्यमंत्री की कुर्सी के साथ ही पार्टी पर भी कब्जा कर लिया। इसके कुछ दिन बाद ही 72 वर्ष की आयु में एनटी रामाराव का निधन हो गया।
एनटीआर के कुल 12 बच्चे थे। इनमें 8 बेटे और चार बेटियां शामिल हैं। उमा माहेश्वरी चारों बहनों में सबसे छोटी थीं। हाल ही में उमा माहेश्वरी की बेटी की शादी थी। उस वक्त परिवार के ज्यादातर सदस्य समारोह में शामिल हुए थे। एनटीआर के तीन बेटे अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x