WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

बबीता फोगाट के तबलीगी जमात वाले ट्वीट पर जुबानी जंग तेज, जायरा वसीम की आई ये प्रतिक्रिया

0 0
Read Time:3 Minute, 14 Second

नई दिल्ली : पहलवान बबीता फोगाट द्वारा दिया गया ट्वीट जिसमें तबलीगी जमातियों को भारत मे कोरोना प्रसार का जिम्मेदार बताया गया है को लेकर अब जुबानी जंग तेज हो गई है. हाल ही मैं अपने एक ट्वीट जिसमें बबीता फोगाट ने जायरा वसीम का जिक्र करते हुए कहा था कि ‘‘मुझे लगातार धमकियां आ रही है, मगर मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूँ जो कि इन धमकियों से डर जाऊ’’ इस ट्वीट को लेकर अब जायरा वसीम की प्रतिक्रिया सामने आई है.

जायरा वसीम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘‘अंहकार से अपने अज्ञानता को प्रदर्शित न होने दे”, हालांकि अपने इस ट्वीट में उन्होनें किसी का नाम नहीं लिया है. आपको बता दें कि जायरा वसीम ने फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन के किरदार को निभाया था. जिसके बाद उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली थी.

दरअसल जमातीयों को लेकर बबीता फोगाट द्वारा 15 अप्रैल को किये गये एक ट्वीट के बाद ही यह पूरा विवाद बढ़ा था. इस ट्वीट में बबीता ने लिखा था,  ‘‘भारत की दूसरी सबसे बड़ी समस्या है कोरोना वायरस, जबकि जाहिल जमाती भारत की पहली समस्या है.’’

इस ट्वीट के बाद बबीता फोगाट के ट्वीटर एकाउंट को सस्पेंड कर दिया था. मगर कुछ दिनों के उपरान्त उनके ट्वीटर एकाउंट फिर से एक्टिवेट किये जाने के बाद बबीता ने एक वीडियों ट्वीट किया. जिसमें वह कहती है, कि ‘‘मैने कुछ गलत नहीं कहा मैं अभी भी अपनी बात पर कायम हूँ. कुछ लोग मुझे धमकी दे रहे है. मगर मैं जायरा वसीम नहीं हूँ जो धमकियों से डर जाऊ मै असली बबीता फोगाट हूँ.  मैं इस देश के लिए लड़ी हूँ और लड़ती रहूगी.

उनका कहना है, कि देश में करीब 32 से 33 फीसदी कोरोना के मामले तबलीगी जमातियों के है. उस पर भी वह पुलिस व प्रशासन का सयोग नहीं कर रहे है. ये लोग अपने जाहिल सोच के कारण लगातार डाॅक्टरों, नर्सो व पुलिसकर्मियों के साथ गलत व्यवहार कर रहे है. और उन पर हमला कर रहे है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x