वीरे दी वेडिंग के बाद फिर करीना कपूर और रिया कपूर ने मिलाया हाथ

वीरे दी वेडिंग के बाद फिर करीना कपूर और रिया कपूर ने मिलाया हाथ
0 0
Read Time:3 Minute, 37 Second

अभिनय के मोर्चे पर बॉलीवुड की बेबो गर्ल करीना कपूर का कोई जवाब नहीं है। उनकी फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते हैं। करीना की 2018 में रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म को रिया कपूर ने एकता कपूर, अनिल कपूर, निखिल द्विवेदी और शोभा कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था। अब सुनने में आ रहा है कि रिया और करीना एक और फिल्म के लिए साथ आ रही हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, रिया और करीना ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन लूटकेस के डायरेक्टर राजेश कृष्णन करेंगे। एक सूत्र ने बताया, अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, क्योंकि अभी यह प्लानिंग स्टेज पर है। हालांकि, दोनों ने एक आइडिया पर चर्चा की है और उन्हें यह आइडिया पसंद आया है। दोनों फिर से साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।
सूत्र की मानें तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इंडस्ट्री के कुछ नामचीन कलाकारों को इस प्रोजेक्ट में शामिल किया जाएगा। खबरों की मानें तो जल्द इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा होगी।
बॉलीवुड के अधिकांश कलाकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर चुके हैं। अब इस कड़ी में अभिनेत्री करीना का नाम भी जुड़ गया है। वह चर्चित फिल्ममेकर सुजॉय घोष की नेटफ्लिक्स फिल्म के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना पदार्पण करेंगी। सुजॉय की यह नेटफ्लिक्स फिल्म मर्डर मिस्ट्री के ताने-बाने से बुनी होगी। करीना की यह फिल्म जापानी लेखक केगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित होगी।
करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक है, जिसमें करीना के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। करीना निर्माता करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। एकता कपूर के साथ करीना एक फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाल रही हैं। प्रभास के साथ फिल्म स्पिरिट में भी वह नजर आ सकती हैं।
रिया कपूर दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं। वह फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन आइकॉन के तौर पर जानी जाती हैं। उन्होंने आयशा और खूबसूरत जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। इन फिल्मों में सोनम कपूर नजर आई हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x