राजधानी रायपुर सहित रायगढ़ के कई बढ़े कारोबारियों के यहां आईटी का छापा, मचा हडक़ंप

राजधानी रायपुर सहित रायगढ़ के कई बढ़े कारोबारियों के यहां आईटी का छापा, मचा हडक़ंप
0 0
Read Time:2 Minute, 53 Second

इनकम टैक्स विभाग ने बुधवार सुबह छत्तीसगढ़ के कई बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी है। आयकर विभाग की टीम ने छत्तीसगढ़ के रायपुर और रायगढ़ में अलग-अलग जगहों पर छापे मारे हैं।
इनमें एक स्टील और शराब कारोबारी शामिल हैं। टीम ने रायपुर के अमलीडीह, कचना, कटोरा तालाब समेत बीरगांव इलाके में छापा मारा है।
जानकारी के अनुसार शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के घर सहित अन्य जगहों पर आयकर विभाग की टीम ने छापे मारे हैं। बताया जा रहा है कि दो साल पहले भी शराब कारोबारी के यहां इनकम टैक्स ने दबिश दी थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में आयकर विभाग ने कार्रवाई की है।
इसके अलावा आयकर विभाग ने रायपुर के स्टील कारोबारी रामदास के साथ उनके पुत्र अनिल अग्रवाल व सुनील अग्रवाल के घर भी छापा मारा है। वहीं रायगढ़ और खरसिया में भी टीम की कार्रवाई जारी है।
इनके घर इनकम टैक्स विभाग की दबिश:-
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कई बड़े उद्योगपति, शराब कारोबारियों से लेकर राजनेताओं के करीबियों के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश जोन की आईटी टीम आज तडक़े रायगढ़ और खरसिया में कई व्यापारियों के यहां दबिश दी। शहर में चांदनी चौक स्थित सुनील रामदास आफिस एवं जिले के सब्से रिहायशी फेंड्रस कालोनी एश्वर्या किंगडम निवास में जांच चल रही है।
बताया जा रहा है कि सुनील,सुशील, व अनिल तीनों भाई है जो विभिन्न कारोबार से जुड़े है, आईटी की टीम तीनों के निवास व अन्य संस्थान में जांच करने की बात कही जा रही है। इसी तरह मुकेश अग्रवाल ठेकेदार खरसियां, नटवर रतेरिया रायगढ़ निवास के श्री परियोजना निर्माण कम्पनी उर्दना कोल ट्रान्स्पॉर्टिंग के आकाश जिंदल रायगढ़ , अमोलक भाटिया के निवास – बिलासा कटोरा तालाब रायपुर, आरके गुप्ता – ऐश्वर्या किंगडम रायपुर , सीए अनिल अग्रवाल के यहां भी जांच प्रक्रिया चल रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x