बेनामी मामले में रियल एस्टेट कारोबारी की 2 संपत्तियों को आयकर विभाग ने किया कुर्क

बेनामी मामले में रियल एस्टेट कारोबारी की 2 संपत्तियों को आयकर विभाग ने किया कुर्क
0 0
Read Time:2 Minute, 1 Second

आयकर विभाग की बेनामी विंग ने बुधवार को रियल एस्टेट कारोबारी की बरहट बांगर स्थित दो संपत्तियों को अंतिम रूप से कुर्क किया है। इसमें एक संपत्ति खाता संख्या 0054 की आराजी संख्या 361 का है जिसका क्षेत्रफल  .09 2014 हेक्टेयर है वहीं एक अन्य संपत्ति आराजी संख्या 363 है जिसका क्षेत्रफल .2560 हेक्टेयर है।
आयकर विभाग की टीम दोपहर लगभग 12:15 बजे मौके पर पहुंची और वहां अपना बैनर लगाकर और ढोल बजाकर इसकी सार्वजनिक जानकारी भी दी कि यह संपत्ति अंतिम रूप से कुर्क की जाती है। बेनामी विंग ने इसकी खरीद बिक्री पर हस्तांतरण पर भी रोक लगा दी है। यह संपत्ति रियल एस्टेट कारोबारी समीर अग्रवाल और प्रीति अग्रवाल की है। इसे उन्होंने अपने नौकर के नाम पर खरीदा था।
रियल एस्टेट कारोबारी ने एक संपत्ति पर निर्माण कर लिया था और प्लाटिंग भी की जा रही थी वहीं  दूसरी संपत्ति पर अभी निर्माण नहीं हुआ है। इन दोनों संपत्तियों पर आयकर विभाग ने अपने बैनर लगा दिए हैं और उनमें भी यह बता दिया गया है कि इन संपत्तियों की कोई भी खरीद, बिक्री ना करें। आयकर विभाग की जांच में जब यह आया की समीर अग्रवाल के नौकर के नाम पर यह दोनों संपत्तियां हैं तो उन्होंने दोनों संपत्तियों की डीड को चेक किया जिसमें पाया गया कि इन संपत्तियों की खरीद के लिए पैसा समीर अग्रवाल ने दिया था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x