इनोवा और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत, दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे; 6 लोगों की मौत

इनोवा और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत, दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे; 6 लोगों की मौत
0 0
Read Time:1 Minute, 49 Second

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार को इनोवा और आटो में जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया, बांदा के नरैनी की तरफ से एक इनोवा आ रही थी। विपरीत दिशा से टैक्सी आ रही थी, आपस मे भिड़ंत हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हैं। मौके में पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि इलाज के दौरान एक की मौत हुई है। मरने वाले सभी गिरवां थाने के आस पास के रहने वाले थे। मौके पर सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। वाहनों में ही मृतकों के शव फंसे हुए थे, जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी रही।
मुख्यमंत्री योगी ने हादसे में मृतकों के प्रति दुख व्यक्त किया है। कहा कि जनपद बांदा में सडक़ दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद व हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x