WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

वो मुझे मार कर टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगाज् श्रद्धा ने 2020 में ही दर्ज कराई थी शिकायत

वो मुझे मार कर टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगाज् श्रद्धा ने 2020 में ही दर्ज कराई थी शिकायत
0 0
Read Time:3 Minute, 37 Second

दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड में दिन-प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच जानकारी मिल रही है कि साल 2020 में श्रद्धा ने मुंबई पुलिस को चि_ी लिखकर आफताब की शिकायत की थी। श्रद्धा ने साल 2020 में ही ये आशंका जता दी थी कि आफताब उसकी हत्या कर देगा। आफताब ने श्रद्धा की पिटाई की थी जिसके बाद श्रद्धा ने 23 नवंबर, 2020 को पुलिस में एक शिकायत की थी।
श्रद्धा वालकर ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन को दिए शिकायती पत्र में दावा किया था कि आफताब ने उसे मारने की कोशिश की और धमकी देते हुए कहा कि मेरे टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा। श्रद्धा ने यह भी आरोप लगाया कि आफताब के परिवार को भी पता है कि उनका बेटा मुझे मारना चाहता है। श्रद्धा ने पत्र में लिखा कि आफताब उसे ब्लैकमेल करता था और जान से मारने की धमकी देता है। आफताब का परिवार वीकेंड पर उनसे मिलने आता है।
श्रद्धा ने कहा था कि आफताब मुझे जान से मारकर मेरे टुकड़े करने की धमकी देता है। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। मुबंई पुलिस को लिखी चि_ी में श्रद्धा ने यह भी कहा था कि आफताब सुसाइड करने की धमकी भी देता था, जिससे वह डर जाती थी। हालांकि बाद में श्रद्धा से आफताब ने माफी मांग ली थी, जिसके बाद दोनों फिर से साथ रहने लगे थे। वहीं दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के पूर्व रिपोर्टिंग मैनेजर करन बरार को दिल्ली बुलाया है। मुंबई पुलिस से शिकायत करने में करन ने भी श्रद्धा की मदद की थी।
वहीं श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने आज पालघर जिले की वसई अपराध शाखा में आरोपी आफताब के तीन दोस्तों के बयान दर्ज किए। दिल्ली पुलिस अब तक 17 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बता दें, आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार शाम को किया गया था। पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान करीब 20 सवाल उससे पूछे गए थे। वहीं आज फिर से आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। इस दौरान उससे कुछ और सवाल पूछे जा सकते हैं। जांच टीम को उस फ्लैट में खून के धब्बे मिले हैं, जहां श्रद्धा और आफताब रहते थे। साथ ही पुलिस के हाथ अन्य साक्ष्य लगे हैं।
पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब का नार्को टेस्ट कराने की संभावना है, जिसकी अनुमति कोर्ट ने पिछले सप्ताह दी थी। पुलिस को श्रद्धा का कटा हुआ सिर और शरीर के अन्य अंग नहीं मिले हैं। हालांकि, पुलिस को हत्या में इस्तेमाल हथियार सहित महत्वपूर्ण सबूतों के लिए सुराग मिलने की उम्मीद है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x