अपने सिजलिंग लुक से ग्रीन कार्पेट पर छाईं डोनल बिष्ट

अपने सिजलिंग लुक से ग्रीन कार्पेट पर छाईं डोनल बिष्ट
0 0
Read Time:1 Minute, 51 Second

डोनल बिष्ट ने वास्तव में अपने पहले आईफा ग्रीन कार्पेट अपीयरेंस को सबसे यादगार बना दिया। इवेंट के दोनों दिन वह अपने आउटफिट्स में किसी सपने जैसी लग रही थीं। अपने सिजलिंग लुक से सभी को चौंकाते हुए, उन्होंने आईफा रॉक्स ग्रीन कार्पेट पर अपनी ब्लैक मिडी ड्रेस से सभी का दिल जीत लिया।
उन्होंने बॉस लेडी वाइब्स को देखते हुए इस तरह के शिष्टता और आत्मविश्वास के साथ सेच्नि ब्लेजऱ लुक आउटफिट कैरी किया। अपने दूसरे दिन की पोशाक के लिए, उसने लटकन के साथ एक झिलमिलाता चांदी का गाउन चुना जिसने पोशाक को सबसे सुरुचिपूर्ण और अनोखा रूप दिया।
लाल होंठों के सही शेड के साथ अपने मेकअप की तारीफ करते हुए, डोनल ने उसके संपर्क में आने वाले किसी भी व्यक्ति पर जादू कर दिया।आईफा अवार्ड्स में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, डोनल कहती हैं, मैं वहाँ आने के लिए काफी उत्साहित थी क्योंकि यह आईफा अवार्ड्स शो में मेरा पहला मौका था।
यह एक बेहतरीन मंच है जो सभी को एक साथ लाता है और ऐसा मजेदार समय देता है। सभी से मिलना उद्योग में सह-कलाकार और दोस्त, उपस्थित सभी लोगों के साथ जश्न मनाना अच्छा था। साथ ही, दुबई एक खूबसूरत देश है और मुझे इसके हर हिस्से से प्यार है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x