धोबिया आश्रम के मंदिर में लटकता मिला श्रद्धालु शव, साधु-संतों में मचा हडक़ंप

धोबिया आश्रम के मंदिर में लटकता मिला श्रद्धालु शव, साधु-संतों में मचा हडक़ंप
0 0
Read Time:2 Minute, 14 Second

जिले के सिद्धाश्रम धोबिया में चल रहे वार्षिक मेले के दौरान वहां के मंदिर में श्रद्धालु का शव फांसी पर लटका हुआ देखे जाने से साधु-संतो में हडक़ंप मच गया। इसका पता होते ही वहां मौजूद श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई। इसे लेकर लोगों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। उसके बाद ही इस बारे में बताया जा सकता है।
बताया गया है कि इन दिनों सिद्धाश्रम धोबिया आश्रम में वार्षिक मेला चल रहा है। पिहानी कोतवाली के राभा गांव निवासी 25 वर्षीय अवशेष यादव पुत्र सत्यप्रकाश यादव मेला देखने की बात कह कर घर से निकला था। रविवार की अलल सुबह आश्रम के साधु-संतो ने आश्रम के मंदिर में उसका शव फांसी पर लटका हुआ देखा, जिससे वहां हडक़ंप मच गया।इसका पता होते ही मेले में शामिल श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई। श्रद्धालु की इस तरह हुई मौत को ले कर लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहें हैं। वहीं एसएचओ पिहानी बेनीमाधव त्रिपाठी ने बताया है कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है,उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।
मंदिर में श्रद्धालु अवशेष यादव के बारे में बताया जा रहा है कि वह नशे का आदी था। माना जा रहा है कि उसने वहीं अपने कुछ साथियों के साथ नशा-पत्ती की और उसके बाद मंदिर में पहुंच कर फांसी लगा ली। राभा गांव के अवशेष यादव का शव देखा गया तो उसके कानों मे एयरफोन लगा हुआ था। इस बारे में लोगों का कहना है कि उसने कुछ सुनते-सुनते ही गले में फांसी का फंदा डाला और लटक गया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x