साउथ ब्लॉक पहुंचा Covid -19, रक्षा सचिव अजय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नहीं पहुंचे कार्यालय

0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

राष्ट्रीय : कोरोना वायरस महामारी ने देश को अपने पंजे में जकड़ लिया है। देश के लिए कोरोना वायरस महामारी का खतरा हर दिन और ज्यादा भयानक होता जा रहा है। कोरोना देश के लिए एक विकराल रूप लेते नज़र आ रहा है। कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। बता दे कि बुधवार को देश के प्रमुख अधिकारियों में से एक रक्षा सचिव अजय कुमार भी इसकी चपेट में आ गए। जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से साउथ ब्लॉक में हड़कंप मच गया है।

सूत्रों ने बताया कि रक्षा सचिव अजय कुमार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सावधानी देखते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई प्रमुख अफसर बुधवार को अपने-अपने कार्यालय नहीं आए। सूत्रों के मुताबिक, रक्षा सचिव के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके संपर्क आने वाले लोगों की लिस्ट तैयार कर उनकी भी कोरोना जांच कराई जा रही है। साथ ही उनके कार्यालय और पुरे साउथ ब्लॉक को सैनिटाइज किया जा रहा है। उसके बाद साउथ ब्लॉक को बंद कर दिया गया है।

सूत्रों के जानकारी अनुसार, एक वेब पोर्टल ने ख़बर दी है, करीब 30 लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे। इन सभी को होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। हालांकि इस इस संबंध में जब रक्षा प्रवक्ता ए. भारत भूषण बाबू ने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के होम क्वारंटाइन किए जाने की अटकलें खारिज

रक्षा सचिव अजय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से साउथ ब्लॉक को सैनेटाइन किया जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत सभी बड़े अधिकारी बुधवार को कार्यालय नहीं आए. हालांकि अधिकारियों ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के होम क्वारंटाइन किए जाने की खबरों को खारिज किया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x