केरल में हथिनी की ‘हत्या’ में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0 0
Read Time:2 Minute, 40 Second

केरल के पलक्कड़ जिले में एक गर्भवती हथिनी को अनानास में विस्फोटक खिलाने के मामले में सोशल मीडिया पर काफी विरोध देखने को मिल रहा है. लोग हाथिनी की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने और उन्हें सजा देने की मांग कर रहे हैं. बता दे केरल में गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है। इस पुरे मामले में एक आरोपी को पकड़ा लिया है. इस आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही इससे पहले जांच टीमों ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि घटना में दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

केरल के वन मंत्री के राजू का कहना है कि गर्भवती हथिनी की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि घटना की जांच कर रही केरल पुलिस और वन विभाग की अपराध शाखा की टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और सबूत जुटाए। न्याय काम करेगा और दोषियों को सजा मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्रियों सहित कुछ लोग घटना का इस्तेमाल राज्य की छवि खराब करने के लिए कर रहे हैं।

बता दे केंद्रीय वन और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने गुरुवार को टृीट कर कहा, केंद्र सरकार ने केरल मल्लापुरम में हुई हथिनी की मौत के केस को गंभीरता से लिया है। हम इस केस की सही जांच के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और आरोपियों को पकड़ेंगे। पटाखे खिलाकर किसी की जान लेना भारतीय संस्कृति नहीं है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x