ओपनिंग वीकेंड पर ही नेटफ्लिक्स पर एक करोड़ घंटे से ज्यादा देखी गई डार्लिंग्स

ओपनिंग वीकेंड पर ही नेटफ्लिक्स पर एक करोड़ घंटे से ज्यादा देखी गई डार्लिंग्स
0 0
Read Time:3 Minute, 47 Second

एक तरफ जहां सिनेमाघर में रिलीज होने वाली फिल्में दर्शकों की कमी से परेशान है, वहीं ओटीटी कंटेंट को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ओटीटी पर सफल हुई फिल्मों में नया नाम आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स का जुड़ गया है। नेटफ्लिक्स पर आई इस फिल्म को ओपनिंग वीकेंड में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूइंग आवर (घंटे) मिले हैं। यह नेटफ्लिक्स पर अब तक किसी नॉन-इंग्लिश भारतीय फिल्म की अब तक कि सबसे बड़ी ओपनिंग है।
व्यूइंग आवर किसी वीडियो की व्यूअरशिप नापने का पैमाना है। अगर किसी एक आइडी से कोई कंटेंट एक घंटे तक देखा जाता है तो उसे एक व्यूइंग आवर गिना जाएगा। व्यूइंग आवर से पता चलता है किसी कंटेंट को कितना स्ट्रीम किया जा रहा है।
डार्लिंग्स रिलीज के बाद से ही 16 देशों में टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है। सिंगापुर, मलेशिया और केन्या समेत फिल्म कई अफ्रीकी और अमेरिकी देशों में टॉप 10 में बनी हुई है। फिल्म के निर्देशक जसमीत के रीन इस सफलता से बहद खुश हैं। उनका कहना है, एक फिल्ममेकर के तौर पे यह देखना बड़ी बात है कि डार्लिंग्स एक ऐसे प्लेटफार्म पे है जहां दुनियाभर के लोग एक क्लिक से उसे देख सकते हैं।
फिल्म की सफलता से आलिया भी गदगद हैं। आलिया इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म को मिल रहे रेस्पॉन्स से खुश आलिया ने कहा, डार्लिंग्स हमेशा मेरे लिए एक अलग और खास फिल्म रही है। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैंने फैसला कर लिया कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा होना है। यह देखना शानदार है कि फिल्म दुनियाभर के दर्शकों के लिए मौजूद है। मुझे यह देखने का इंतजार है कि फिल्म और क्या कमाल करती है।
डार्लिंग्स आलिया के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन की पहली फिल्म है। आलिया ने फिल्म को शाहरुख की रेडचिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर बनाया है। निर्देशक रीन की भी यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आलिया का किरदार अपनी मां के साथ मिलकर अपने शराबी पति से बदला लेती है।
अपने प्रोडक्शन की पहली ही फिल्म की सफलता आलिया और उनके प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। फिल्म के जरिए आलिया ने दुनियाभर के दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ी है। वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 9 सितंबर को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह रॉकी और रानी की प्रेमकहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x