मोदी-शाह के दोस्त आए थे घर, सबका दिया जवाब अहमद पटेल

0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के पूर्व राजनीतिक सचिव अहमद पटेल से शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने स्टर्लिंग-बायोटेक मामले में 8 घंटे पूछताछ की. ईडी की इस पूछताछ के बाद कांग्रेस सांसद अहमद पटेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. अहमद पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के दोस्त मेरे घर पर आए थे. मुझसे जो भी सवाल पूछा गया उसका मैंने जवाब दिया.

कांग्रेस सांसद ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियां छिपाने के लिए विपक्ष पर निशाना साध रही है. उन्होंने कहा कि मुझे अधिकारियों के प्रति दया आती है जिनका इस्तेमाल ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है. ऐसे समय में जब चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है और उस जमीन को वापस हासिल करने के बजाय सरकार विपक्ष के नेताओं के पीछे पड़ी है.

बता दें कि स्टर्लिंग-बायोटेक मामले को लेकर अहमद पटेल से मंगलवार को फिर पूछताछ होगी. अहमद पटेल ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है. हमारा हेल्थ सिस्टम फेल हो चुका है और सरकार विपक्ष पर निशाना साध रही है. यह सब चीन और कोरोना से निपटने में उनकी अक्षमता को छिपाने के लिए किया जा रहा है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे संविधान और कानून में विश्वास है. अगर मैंने कुछ गलत किया है तो कानून के तहत मेरे खिलाफ कार्रवाई हो. उन्होंने आगे कहा कि यदि आप विश्लेषण करें तो आपको पिछले कई वर्षों में एक स्पष्ट पैटर्न दिखाई देगा. हर बार जब राज्य सभा, लोकसभा, विधानसभा चुनाव या सरकार पर संकट आता है, तो एक व्यक्ति के निर्देश पर जांच एजेंसियां ​​सक्रिय हो जाती हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x