पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक के लटकते शव का मामला

0 0
Read Time:2 Minute, 51 Second

बीजेपी और टी.एम.सी के मध्य पश्चिम बंगाल में आए दिन सियासी खींचत्तान का दौर लगा ही रहता है, इसी क्रम में आज सोमवार की सुबह पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव सड़क किनारे एक दुकान के बाहर फंदे पर झूलता हुआ मिला। वहीं बीजेपी ने अपने विपक्ष यानि मामले में ममता सरकार पर बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की हत्‍या का ज़िम्मेदार ठहराया है। बता दें कि देबेंद्र नाथ रॉय पहले माकपा की टिकट पर विधायक बने थे. इसके बाद 2019 में वे बीजेपी में शामिल हो गए थे।

वहीं, बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की हत्‍या से आक्रोशित होकर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी ममता सरकार पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर पर एक वीडियो डाला है, और लिखा कि , ‘निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य!!! ममता बनर्जी के राज में बीजेपी नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा. टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में आए हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई. उनका शव फांसी पर लटका मिला.’

इस मामले को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल किया कि क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में ही आना था ?…’ बता दें कि इससे पहले भी कई बार बीजेपी और टीएमसी के बीच पश्चिम बंगाल में तनावपूर्ण माहौल देखा गया है, यही नहीं लोकसभा चुनाव के दौरान भी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच आपसी तनातनी के कई मामले अख़बारों की सुर्खियां बने हुए थे।

गौरतलब है कि करीब दो हफ्ते पहले पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में बीजेपी नेता पबित्रा दास गोली लगने से घायल हो गए थे, जिसपर इलाज के दौरान उस समय भी बीजेपी नेता पबित्रा दास ने अपने ब्यान में इस क़ातिलाना हमले का ज़िम्मेदार सीधे तौर पर टीएमसी को ही ठहराया था, तब बीजेपी ने इस हमले को लेकर राज्‍य में पुलिस और टीएमसी के गुंडों के बीच सांठगांठ का होना बताया था।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x