पटाखा फैक्ट्री में बलास्ट होने से इमारत गिरी

पटाखा फैक्ट्री में बलास्ट होने से इमारत गिरी
0 0
Read Time:2 Minute, 4 Second

बिहार के छपरा के खैरा थाना क्षेत्र के खोदाईबाग बाजार से सटे खोदाईबाग गांव में रविवार की सुबह लगभग 10 बजे हुए पहले धमाका के बाद रुक-रुक कर दोपहर एक बजे तक धमाका होता रहा। इस घटना में तीन लोगों के मौत हो गई है।
छपरा जिले के खैरा क्षेत्र की यह घटना बताई जा रही है। प्राप्त सूचना के मुताबिक खैरा थाना क्षेत्र के खोदाईबाग गांव में यह घटना हुई है। पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से एक इमारत गिर गई है। इमारत के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। बम का धमाका खोदाईबाग गांव निवासी मोहम्मद रेयाजू मियां के घर में हुआ है। ग्रामीणों के अनुसार रेयाजू मियां आतिशबाजी के लिए पटाखे बनाता है। वह शादी-विवाह सहित अन्य खुशी के मौके पर आतिशबाजी के लिए पटाखे बेचता है। लेकिन रविवार को हुए विस्फोट से अनुमान लगाया जा रहा है कि रियाजुल मियां के घर में काफी शक्तिशाली विस्फोटक तैयार किया गया था।
एक बजे के बाद बाद मकान से तीन शव बाहर निकाले गए लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। बताया गया कि रेयाजू मियां एवं उसके भाई शब्बीर मियां का परिवार एक ही मकान में रहता था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मरने वाली की संख्या बढ़ सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां अवैध बारूद का भी कारोबार होता रहा है। हालांकि मामले की छानबीन अभी चल रही है। पुलिस जांच कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x