बीजेपी विधायक ने पुलिस अधिकारियों को दी खुली धमकी- ‘सुधर जाओ नहीं तो थाना फूंक दूंगा’

बीजेपी विधायक ने पुलिस अधिकारियों को दी खुली धमकी- ‘सुधर जाओ नहीं तो थाना फूंक दूंगा’
0 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के विधायक स्वपन मजूमदार ने शनिवार को बनगांव दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के तहत एक पुलिस थाने में आग लगाने की धमकी दी। मजूमदार ने उत्तर 24 परगना जिले के अशोक नगर इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बयान दिया। अपनी रैली के दौरान भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक (आईसी) और प्रभारी अधिकारी (ओसी) भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे थे। उन्हें गिरफ्तार कर रहे थे। वे क्षेत्र में टीएमसी कार्यकर्ताओं को उनके अवैध कार्य करने की अनुमति दे रहे थे। भाजपा विधायकों ने पुलिस अधिकारियों को धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर थाने के अधिकारी अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो वह थाने को जला देंगे।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा विधायक ने कहा कि अशोकनगर थाने के आईसी और ओसी ध्यान से सुनें। अपने क्षेत्र में टीएमसी की गतिविधियों में शामिल होना बंद करें। सत्ता पक्ष के कुकर्मों का विरोध करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों को गिरफ्तार करना बंद करें। हमारे एक कार्यकर्ता को इस इलाके में बेरहमी से पीटा गया है। लेकिन आपने अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है। हम इसे हमेशा के लिए बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि आप अपने तरीके नहीं बदलते हैं तो हम एक दिन पुलिस थाने को आग लगाने के लिए मजबूर होंगे।
मजूमदार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी मजूमदार द्वारा कहे गए शब्दों का समर्थन नहीं करती है, हालांकि यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि उन्होंने बेबसी के शब्दों का उच्चारण किया था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x