पैतृक गांव में भाजपा नेता का अंतिम संस्कार, आखिरी विदाई पर जुटी भारी भीड़; कर्नाटक में बवाल

पैतृक गांव में भाजपा नेता का अंतिम संस्कार, आखिरी विदाई पर जुटी भारी भीड़; कर्नाटक में बवाल
0 0
Read Time:2 Minute, 47 Second

कर्नाटक भाजपा के मृतक कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तारु का बुधवार को उनके पैतृक स्थान पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान हजारों की भीड़ उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए इक_ा हुई। हत्या से गुस्साए लोग नारेबाजी करते हुए प्रवीण के शव को एम्बुलेंस से उनके पैतृक स्थान नेत्तारु लेकर गए थे। भीड़ में कई लोगों ने हाथ में भगवा झंडा थामा हुआ था। वे ‘‘हम न्याय चाहते हैं’’ के नारे लगा रहे थे। गौरतलब है कि मंगलवार रात को जिला भाजपा युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीन नेत्तारु की बेल्लारे में उनकी दुकान के सामने मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से पूरे कर्नाटक में भारी बवाल जारी है।
दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के सदस्य की हत्या के बाद बुधवार को कई स्थानों पर तनाव उत्पन्न हो गया। कई जगहों पर पथराव और पुलिस लाठीचार्ज की खबरें आयी हैं। संघ परिवार ने हत्या के विरोध में बुधवार को पुत्तुर, कदाबा और सुलिया तालुक में बंद का आह्वान किया है।
पुलिस ने बताया कि दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे का रहने वाला नेत्तारू मंगलवार देर शाम को अपनी दुकान बंद करने के बाद घर जा रहा था, तभी अज्ञात हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया। उसने बचकर भागने की कोशिश की लेकिन सिर पर वार किए जाने के कारण वह जमीन पर गिर गया।
स्थानीय निवासियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और खून से लथपथ नेत्तारू को अस्पताल लेकर गयी, जहां चिकित्सकों ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो गयी है। विभिन्न हिंदू संगठनों के सैकड़ों युवा कार्यकर्ता ‘‘हम न्याय चाहते हैं’’ के नारे लगाते हुए बेल्लारे में एकत्रित हो गए। पुलिस को पथराव की घटनाओं के बाद उग्र भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x