WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

BJP नेता नकवी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

0 0
Read Time:3 Minute, 24 Second

कांग्रेस पर मुखतार अब्बास नकवी का तंज -मोदी के पीएमओ को मम्मी का पीएमओ समझ रहे राहुल गांधी -विगत कुछ दिनों से भारतीय जनता पार्टी तथा काग्रेंस नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। प्रियंका गांधी ने जहां बुद्ध पूर्णिमा पर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा वहीं अब भाजपा राहुल गांधी पर तंज कस रही है। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच इंडिया टुडे ग्रुप ई-एजेंडा आजतक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है. ई-एजेंडा आजतक की तीसरी कड़ी ‘जान भी जहान भी’ के मंच पर केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शामिल हुए. इस दौरान नकवी ने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि भारत में सेहत और सलामती के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया है. समाज के सभी लोगों ने पीएम के निर्देशों का पालन किया है।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे उम्मीद के बजाय डर का माहौल पैदा कर रहे हैं. नकवी ने कहा कि राहुल मम्मी जी के पीएमओ और मोदी जी के पीएमओ में फर्क करना सीख लें. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सभी एक हैं. हमें होप की जरूरत है हॉरर की नहीं, नकवी ने कहा कि सभी की अपेक्षा है जो भी सुझाव देना चाहते हैं दें. उस पर कोई सियासत नहीं हो रही है. कुछ लोग इस लड़ाई में गुमराह कर रहे है. नरेंद्र मोदी वो शख्स हैं, जो 2001 में भूकंप आया था. जिस मजबूती के साथ जिस ताकत के साथ परिणाम दिया उन्होंने वो पूरी दुनिया के लिए मिसाल बन गया है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि भुज में सब कुछ तबाह हो गया था, लेकिन आज दुनिया के लिए गुजरात आदर्श है. संकट की घड़ी में लोगों की सेहत और सलामती के लिए पीएम मोदी ने काम किया है. इसी का नतीजा है कि कोरोना की मारक क्षमता भारत में कमजोर हुई हैं, क्योंकि देश में तैयारियां थी. 130 करोड़ जनता ने सभी निर्देशों का पालन किया.
बता दें कि ई-एजेंडा आजतक कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 10 बजे केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ से हुई. इसके बाद मोदी सरकार के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान को लेकर अपनी बात रखी और कहा कि किसानों का कर्ज माफ करना समस्या का समाधान नहीं है. वहीं, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और जितेंद्र सिंह भी शामिल हुए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x