WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

दिनेश विजन के साथ हॉरर कामेडी फिल्म ला रहे आयुष्मान, सामंथा बन सकती हैं जोड़ीदार

दिनेश विजन के साथ हॉरर कामेडी फिल्म ला रहे आयुष्मान, सामंथा बन सकती हैं जोड़ीदार
0 0
Read Time:3 Minute, 57 Second

अभिनेता आयुष्मान खुराना लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। वह एक से बढक़र एक फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अब उन्होंने दिनेश विजन की एक फिल्म साइन कर ली है। खुद आयुष्मान ने अपनी इस फिल्म के बारे में बातचीत की है और बताया है कि इसके जरिए वह दर्शकों को कॉमेडी का डोज देंगे। फिल्म से जुड़ी और क्या जानकारी सामने आई है, आइए जानते हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान और फिल्म निर्माता दिनेश साथ में एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ लोकप्रिय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु नजर आ सकती हैं और फिल्म का नाम वैम्पायर हो सकता है। आयुष्मान ने कहा, दिनेश विजन और अमर कौशिक एक डरावनी फिल्म बना रहे हैं, जो बहुत ही रोचक और पेचीदा होगी। यह भारतीय दर्शकों के लिए एकदम नई फिल्म होगी। हम जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा करेंगे।
रिपोर्टों के मुताबिक, वैम्पायर राजस्थान की एक लोककथा पर आधारित होगी, जिसमें आयुष्मान पिशाच की भूमिका निभाएंगे और सामंथा एक राजकुमारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। एक तो फिल्म में दोनों की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी और दूसरा आयुष्मान को पहली बार किसी ऐसी भूमिका में देखना दिलचस्प होगा। दिनेश और अमर कौशिक इससे पहले भी इसी तरह की स्त्री, रूही और भेडिय़ा जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।
2008 में आई फिल्म भूतनाथ ने हॉरर के मायने बदल दिए। इसमें पहली बार भूत को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया गया था। भूल भुलैया, नानू की जानू, गो गोवा गॉन और गोलमाल अगेन जैसी फिल्मों ने भी दर्शकों को डराने के साथ-साथ हंसाया है।
आयुष्मान को पिछली बार फिल्म डॉक्टर जी में देखा गया, लेकिन उनकी यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। आयुष्मान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह एन एक्शन हीरो को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। यह फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। इसके अलावा आयुष्मान फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से जुड़े हैं। इसमें उनके साथ अनन्या पांडे दिखेंगी। यह फिल्म अगले साल 23 जून को दर्शकों के बीच आएगी।
आयुष्मान ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा, अब मेरा झुकाव मसाला एंटरटेनर फिल्मों की ओर हो रहा है। गंभीर मुद्दों वाली फिल्मों में काम कर मैं उब गया हूं। एन एक्शन हीरो भी मैंने इसलिए साइन की, क्योंकि इसमें कोई सोशल मैसेज नहीं था। मुझे बस अब पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट फिल्में करनी हैं। उन्होंने कहा, मुझे सबकी पसंद का ख्याल रखने के लिए कुछ अलग करना होगा, इसलिए अब मैं कमर्शियल फिल्मों की तरफ झुक रहा हूं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x