नाबालिक से गैंगरेप के बाद हत्या पर लोगों में फूटा गुस्सा, कई गाड़ियां आग के हवाले

0 0
Read Time:2 Minute, 16 Second

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां सोनारपुर इलाके में एक 15 साल की स्कूली छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से आक्रोशित हुए लोगों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। कोलकाता से सिलीगुड़ी को जोड़ने वाले NH-31 पर रविवार की दोपहर विरोध दर्ज करने के लिए जमा हुए लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। विरोध प्रदर्शन कोलकाता से लगभग 500 किलोमीटर दूर चोपड़ा में हुआ। लगभग दो घंटे तक पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने की कोशिश की, लेकिन लोग उग्र हो गए। इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे।

मृतक छात्रा की बहन ने बताया कि अभी हाल ही में उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी। बीती रात छात्रा के लापता होने के बाद परिवार ने उसकी खोज शुरू की और वह एक बरगद के पेड़ के नीचे शव मिला। उसके मुंह में जहर था। इस मामले में परिवार ने दूसरे समुदाय के 5 लोगों पर शक जताया है। वहीं, दासपारा ग्राम सभा समिति के सदस्य असीम बर्मन ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से दो साइकिल, आधार कार्ड और एक मोबाइल बरामद किया है।

लड़की का शव मिलते ही विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। स्थानीय पुलिस का कहना है कि स्थिति अब नियंत्रण में है और लड़की की मौत की जांच शुरू कर दी गई है।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x