बड़े मियां छोटे मियां के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने घटाई अपनी फीस

बड़े मियां छोटे मियां के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने घटाई अपनी फीस
0 0
Read Time:3 Minute, 45 Second

1998 की कॉमेडी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का सीच्ल उसकी घोषणा होने के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। चर्चा थी कि फिल्म तगड़े बजट में बनेगी। अक्षय और टाइगर की फीस की रकम भी काफी ज्यादा है। रिपोर्ट्स के अनुसार अब फिल्म का बजट बैलेंस करने के लिए दोनों सितारों ने अपनी फीस में कटौती कर दी है।
रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए अक्षय 144 करोड़, टाइगर 45 करोड़ और अली 25 करोड़ रुपये ले रहे थे। खबर है कि बड़े मियां छोटे मियां 2 में अक्षय ने अपनी फीस में 50 प्रतिशत, टाइगर ने 20 प्रतिशत और अली ने 35 प्रतिशत कटौती की है। अब इस फिल्म का नया बजट तैयार है। हीरोपंती 2, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज की असफलता के बाद निर्माता फिल्म पर इतना खर्च करने को लेकर सुनिश्चित नहीं थे।
रिपोर्ट के अनुसार फीस में कटौती से फिल्म के बजट में करीब 100 करोड़ रुपये का अंतर आया है। नए बजट के साथ फिल्म बनने को तैयार है। इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू हो सकती है। वहीं, इसे अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की योजना है। फिलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। निर्देशक अली अब्बास फिल्म की शूटिंग की लोकेशन तय करने के लिए यूरोप भ्रमण के लिए निकल चुके हैं।
कुछ रिपोर्ट में फिल्म के करीबी सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि स्टार्स की फीस की रकम महज अफवाह है। सितारों और प्रोड्यूसर के बीच क्या समझौता हुआ है, यह उनके बीच गोपनीय रहता है। इसके पहले फिल्म के ठंडे बस्ते में चले जाने की भी अफवाह उड़ी थी। इसके बाद निर्देशक ने सफाई दी थी कि उनकी फिल्म बंद नहीं हुई है। वह पूरी तैयारी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं।
1998 में रिलीज हुई कॉमेडी एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। फिल्म में दोनों ने डबल रोल किया था। फिल्म में रवीना टंडन, रम्या कृष्णा, परेश रावल, अनुपम खेर और शरद सक्सेना जैसे कलाकार भी नजर आए थे। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म में गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थीं। इस फिल्म की कहानी रूमी जाफरी ने लिखी थी और निर्देशन डेविड धवन ने किया था।
अक्षय की आने वाली फिल्मों की लाइन लंबी है। अगस्त में उनकी फिल्म रक्षा बंधन रिलीज होगी। इसके बाद मिशन सिंड्रेला, रामसेतु,  ओएमजी 2 जैसी फिल्में रिलीज होंगी। वहीं, टाइगर की फिल्म स्क्रू ढीला और गणपत चर्चा में है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x