एक विधायक ऐसा भी, देखिए विधायक जी का वीडियो

0 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

मानव सेवा ही परम सेवा है, इन्ही पंक्तियों को चरितार्थ किया है असम के एक विधायक ने, जिन्होंने राजनीति से ऊपर उठकर जनसेवा को अधिक महत्व दिया है। हम बात कर रहे हैं असम के विधायक मृणाल सैकिया की जो कि आम जनता का नेता होने के नाते अपने कर्तव्यों का भली भाँति निर्वहन कर रहे है। बता दें असम विधायक मृणाल सैकिया इन दिनों आम जन का मसीहा बन गहरे पानी में उतर कर लोगों की जान बचा रहे हैं, उनके इस कार्य को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

ग़ौरतलब है कि इन दिनों असम में मानसून जोरों पर है जिसके चलते यहाँ लगातार हो रही भारी बारिश की वज़ह से अधिकतर गांव पानी में डूबे हुए हैं। ख़बर मिली है कि असम में बाढ़ के कारण 24 ज़िलों के 2,015 गांवों के तक़रीबन 13 लाख लोग बुरी तरह प्रभावित हो चुके हैं। वहीँ, दूसरी तरफ भयावह हो चुकी परिस्थितियों के बीच सोशल मीडिया पर असम विधायक मृणाल सैकिया का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो गहरे पानी में उतर कर लोगों की जान बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं, बताया जा रहा है कि ये वीडियो विधायक के विधानसभा क्षेत्र खुमताई का है, वायरल हुई सैकिया की इस वीडियो देख हर व्यक्ति की जुबां से बस यही शब्द निकल रहे हैं कि देश में अगर नेता हो तो बस तो ऐसा हो।

वहीँ मृणाल सैकिया ने अपने ट्विटर हैण्डल पर ट्वीट कर लिखा है कि, बाढ़ ने मेरे निर्वाचन क्षेत्र में तबाही मचा रखी है, हम भीतरी इलाकों में फंसे हुए लोगों को बचा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अरुणाचल प्रदेश और असम में भीषण बाढ़ की चेतावनी दी गई है, इसके साथ ही ब्रह्मपुत्र नदी का पानी भी लोगों के लिये आफ़त बन चुका है।

 

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x