WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

राजस्थान में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और 4 बेटों के शव

राजस्थान में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और 4 बेटों के शव
0 0
Read Time:2 Minute, 35 Second

राजस्थान के उदयपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां के एक गांव में सोमवार सुबह एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत की खबर सामने आई। इस खबर के बाद पूरे गांव में हडक़ंप मच गया। पति-पत्नी और उनके चार बेटे अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटके मिले। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। लाशों को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना उदयपुर में गोगुंदा थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के अनुसार, झाड़ोली पंचायत के गोल नेड़ी गांव में प्रकाश प्रजापत (30), उसकी पत्नी दुर्गा बाई (27) और चार मासूम बेटे सोमवार को अपने आधे पक्के व आधे कच्चे मकान में फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले। इन चारों बेटों में सबसे बड़ा बेटा 8 साल, दूसरे नंबर का बेटा 5 साल, तीसरे नंबर का बेटा 3 साल और सबसे छोटा बेटा 2 साल का है। मृतक के भाई को सबसे पहले इस वारदात की जानकारी मिली और उसने ही पुलिस और गांववालों को सूचना दी।
बताया जा रहा है कि प्रकाश ने अपनी पत्नी और 4 बेटों की को फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद खुद भी खुद भी खुदकुशी कर ली। सुबह जब परिवार के अन्य सदस्यों को पता चला तो आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई।
झाड़ोली पंचायत के सरपंच पदमाराम ने बताया कि वो सुबह करीब साढ़े नौ बजे पंचायत मुख्यालय पर आए तो कुछ लोगों ने बताया कि नेड़ी गांव में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। यह खबर सुनकर मैं भी मौके पर आया हूं। पुलिस शवों का पंचनामा तैयार कर रही है।
गांववालों के मुताबिक, प्रकाश कमाने के लिए बाहर जाता था। नवरात्रि पर वह घर लौटा था, उसके बाद वह बाहर नहीं गया। परिवार में झगड़े के बारे में भी किसी को कोई खबर नहीं है। पुलिस के अनुसार, दोपहर तक पोस्टमॉर्टम होगा। इसके बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x