WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

दिल्ली से बेंगलुरु अकेले पहुंचा 5 साल का बच्चा, 3 महीने बाद मां से मिला

0 0
Read Time:3 Minute, 2 Second

कोरोना वायरस के दौरान लाॅकडाउन के 2 महीने बाद देश भर में आज हवाई उड़ान सेवा शुरू हो गई है। आज सुबह से देशभर में कई यात्री अपने गंत्चय स्थान पर पहुंच चुके हैं। इसी बीच एक 5 साल का बच्चा दिल्ली से बेंगलुरू की फ्लाइट में बैठकर अकेला गया। 5 वर्षीया बच्चे का नाम विहान शर्मा है। जो सोमवार की सुबह दिल्ली से अकेले फ्लाइट में ट्रेवल कर बेंगलुरू अपनी मां के पास पहुंचा है। विहान शर्मा की मास्क और ग्लव्स और हाथ में स्पेशल कैटगरी वाला बोर्ड लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। विहान शर्मा की मां अपने बच्चे को लेने गेंगलुरू एयरपोर्ट पर गई थी। विहान शर्मा की मां ने बताया कि उनका बेटा पिछले 3 माह से दिल्ली में था। वहां अपने दादा-दादी के साथ था। एयरपोर्ट पर पहुंचने पर फ्लाइट अटेंडेंट ने बच्चे को उसकी मां को सौंपा।

विहान को लेने आई उसकी मां ने 3 माह के बाद अपने बेटे को सामने से देखा लेकिन कोरोना महामारी के दौरान सावधानी बरतते हुए विहान को गले नहीं लगा सकी। लाॅकडाउन के दौरान घरेलू फ्लाइट सर्विस शुरू होने के बाद कर्नाटक के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज अब तक 2 फ्लाइट लेंड हो चुकी है। इनमें से एक दिल्ली एयरपोर्ट आई थी, जिसमे विहान भी आया है।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता और बागडोगरा तथा आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा हवाई अड्डों से सोमवार को घरेलू उड़ानों का परिचालन शुरू नहीं किया गया है। लेकिन इसके अलावा पूरे देश में हवाई सेवा शुरू है। मुबई, चेन्नई और हैदराबाद के हवाई अड्डों से सीमित उड़ानों का परिचालन शुरू हुआ है। फ्लाइट में बैठने वाले यात्रियों को फेस शील्ड पहनाया जा रहा है। फ्लाइट के सारे स्टाफ पीपीई किट में नजर आए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x