दो भागों में रिलीज होगी वेत्रिमारन की बहुचॢचत विदुथलाई

दो भागों में रिलीज होगी वेत्रिमारन की बहुचॢचत विदुथलाई
0 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

ऐस निर्देशक वेत्रिमारन की उत्सुकता से प्रतीक्षित आगामी फिल्म, विदुथलाई, जिसमें सूरी मुख्य भूमिका में हैं और अभिनेता विजय सेतुपति वाथियार के रूप में हैं, दो भागों में रिलीज होंगी। निर्माताओं द्वारा इसकी घोषणा कर दी गई है।
दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के दोनों हिस्सों – विदुथलाई -1 और विदुथलाई -2 को अभिनेता, निमार्ता और राजनेता उदयनिधि स्टालिन के प्रोडक्शन हाउस, रेड जाइंट मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया जाना है। विदुथलाई-1 की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जोरों पर है।
विदुथलाई-2 की शूटिंग खत्म होने में कुछ ही हिस्से बचे हैं, जो इस समय सिरुमलाई और कोडाईकनाल में हो रहा है। आरएस इंफोटेनमेंट के एलरेड कुमार द्वारा निर्मित, विदुथलाई फ्रैंचाइजी को भारी बजट में बनाया जा रहा है।
फिल्म की भव्यता जबरदस्त चर्चा पैदा कर रही है। हाल ही में, फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये की लागत से एक ट्रेन और रेलवे पुल बनाया गया था। विदुथलाई के निर्माताओं का कहना है कि यह एक गहन कहानी है जिसे दर्शकों को आकर्षित करने के लिए उचित कहानी कहने की आवश्यकता है।
यही कारण है कि वे कहते हैं कि उन्होंने कहानी को दो अलग-अलग हिस्सों में तोडऩे का फैसला किया। विदुथलाई की स्टार कास्ट में विजय सेतुपति, सूरी, भवानी श्री, प्रकाश राज, गौतम वासुदेव मेनन, राजीव मेनन और चेतन शामिल हैं। उस्ताद इसैग्नानी विदुथलाई के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं, जिसमें वेलराज की छायांकन है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x