सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की इस शख्स ने बात, देखें वीडियो

0 0
Read Time:3 Minute, 42 Second

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को एक महीने से ज़्यादा हो चुका है, लेकिन पुलिस के लिए सुशांत की मौत एक रहस्य बनकर रह गई है। हलाँकि पुलिस इस मामले को लेकर बॉलिवुड के कई दिग्गज़ों से पूछताछ भी कर चुकी है, कई सितारे शक के घेरे में भी आए, मगर ये मामला तो एक अनसुलझी दास्ताँ सा बनकर रह गया है, जिस तरह पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द इस मामले की तह तक पहुँचने की क़वायद में है तो दूसरी तरफ सुशांत के चाहने वाले भी उस घड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं कि सुशांत की आत्महत्या के पीछे आख़िर है कौन, आख़िर कब मिलेगा सुशांत को न्याय।

इसी उधेड़बुन के बीच एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है, जिसमें सुशांत को लेकर एक मशहूर पैरानॉर्मल विशेषज्ञ स्टीव हफ ने एक दावा पेश किया है। जिसमें वो कहते हैं कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। स्टीव के मुताबिक सुशांत के चाहने वालों की तरफ से बहुत सी इच्छाएं व्यक्त की गई थीं, जिसके बाद उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ अपने खास यंत्रों की माध्यम से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया। जिसका स्टीव ने एक वीडियो बनाकर अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है।

स्टीव हफ ने बताया कि, सुशांत की आत्मा काफी प्रबल थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव प्राप्त हुए। स्टीव ने इस सेशन की शुरुवात बीते 13 जुलाई को की थी, जिसमें वह ये देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती भी है या नहीं। स्टीव के मुताबिक, उनके इस सेशन के दौरान सुशांत की आत्मा आई थी।

स्टीव ने पोस्ट में लिखा है- ‘उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले के सेशन से कहीं ज्यादा सटीक और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।’

आप देख सकते हैं कि यूट्यूब पर साझा किए इस वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि ‘आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई?’ स्टीव के सवाल पूछते ही मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है, ‘यहां रोशनी है हफ, उन से कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।’

जिसपर फिर स्टीव पूछते हैं कि ‘आपने जान क्यों दी?’ इस सवाल के जवाब में डिवाइस से आवाज़ आती है- ‘बदलाव के लिए’। वीडियो के समाप्त होने से पहले स्टीव ने कहा कि, सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो और आत्माएं भी थीं, जिनमें एक पुरुष और एक महिला थीं।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x