सुशांत की आख़री फ़िल्म का ट्रेलर देख कर उर्वशी रौतेला ने नम आँखों से ये कहा…

0 0
Read Time:3 Minute, 26 Second

दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में सुशांत को हंसता-बोलता देख सभी की आंखों में आंसू आ गए। यह सोशल मीडिया पर अभी भी ट्रेंड में बना हुआ है। कई हस्तियां सुशांत की इस आखिरी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है और साथ ही फैन्स से गुज़ारिश कर रहे हैं कि वह इस फिल्म को हिट बनाएं। इसी बारे में मीडिया एजेन्सी ने खास बीतचीत में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से पूछा, कि पहली फीलिंग जो सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर उनके मन में आई हो?

उर्वशी ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि मैं ये जानती हूं कि सुशांत को लेकर हर किसी के मन में एक लविंग मेमोरी है। खासकर उनके परिवारजनों के मन में। सुशांत सिंह राजपूत को खो कर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का लॉस हुआ है। मैंने जब ट्रेलर देखा तो मुझे बहुत अच्छा लगा। लेकिन मैं पूरा ट्रेलर भी नहीं देख पाई क्योंकि उससे पहले ही मेरी आँखे नम हो गई थी। सुशांत को देखना मेरे लिए बहुत अविस्मरणीय रहा है। सुशांत और में एक अच्छे दोस्त है और हमारी फ़ोन में काफी बातें भी हुई हैं। जिससे उनकी छवि मेरे दिमाग में एक बुद्धिमान व्यक्ति की रहेगी। सुशांत को साइंस पसंद थी और मैं खुद भी एक साइंस स्टूडेंट रही हूं। इस टॉपिक पर मेरी और सुशांत की काफी ज्यादा बात होती थी। इंजीनियरिंग के बारे में, ऐस्ट्रोनॉमी के बारे में। मुझे याद है एक रात पार्टी में उन्होंने मुझे बताया था कि उनका फेवरेट गाना ‘कोका-कोला’ है। यह ढाई साल पुरानी बात है।

आपको बताते चलें कि उर्वशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने सुशांत की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था। उर्वशी ने लिखा था कि मैं इस ट्रेलर को टूटे हुए दिल के साथ देख रही हूं। चलो इस फिल्म को हिट बनाते हैं और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी। सुशांत हम सब तुम्हें आज भी मिस करते हैं, हमेशा करते रहेंगे। यह सब लिखते हुए मेरी आंखें नम हैं। तुम हमेशा हम सबके दिल में रहोगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x