साउथ की मशहूर एक्ट्रेस कोरोना संक्रमित, लोगों से एहतियात बरतने को कहा

0 0
Read Time:1 Minute, 54 Second

देश में कोरोना काफी तेजी के साथ फैल रहा है। अब तक देशभर में 11 लाख से अधिक मामले आ चुके हैं। इस वायरस का असर मनोरंजन जगत पर भी काफी देखने को मिला है। अभी इस वायरस से अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन ग्रसित हैं और ये सभी मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अब खबर आई हैं कि साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

बता दें, ऐश्वर्या अर्जुन कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं और फिलहाल अपने घर पर क्वारंटाइन में हैं। उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी। अभिनेत्री ने लिखा, ‘मैं हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। पेशेवर मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक एहतियात बरतते हुए घर पर क्वारंटाइन हूं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया अपना ख्याल रखें। सभी सुरक्षित रहें और कृपया मास्क पहनें! मैं आपको जल्द ही अच्छे स्वास्थ्य की जानकारी दूंगी। ईश्वर कृपा बनाए रखें। सादर, ऐश्वर्या अर्जुन.” ऐश्वर्या मशहूर तमिल, तेलुगू और कन्नड़ अभिनेता-फिल्मकार अर्जुन सरजा की बेटी हैं, जिन्हें लोग ‘एक्शन किंग’ के नाम से जानते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x