WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

बिहार के पूर्णिया में इस तरह दी गई सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्वांजलि, देखें वीडियों

0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना होने वाला है, लेकिन उनकी मौत से अभी-भी उनके प्रशंसक सदमे में हैं। लोग अलग-अलग तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के होमटाउन पूर्णिया में एक सड़क का नाम उनके नाम पर रख दिया गया है।

पूर्णिया की मेयर सरिता देवी ने कहा कि सुशांत महान कलाकार थे और उनके नाम पर सड़क का नाम रखना उन्‍हें श्रद्धांजलि देना है। सरिता देवी ने कहा कि सड़क जो कि मधुबनी से माता चौक को जाती है, उसे अब सुशांत सिंह राजपूत रोड के नाम से जाना जाएगा। यही नहीं, मशहूर कार कंपनी के गोल चक्कर का नाम भी बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया गया है। इसके अलावा सरिता ने बताया कि उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग की है। मशहूर ऐक्‍टर शेखर सुमन ने भी बिहार के मुख्यमंत्री से भी इस संदर्भ में पिछले महीने मुलाकात की थी। सुशांत के फैंस भी सरकार से अपील कर रहे हैं कि मामले की उच्‍चस्‍तरीय जांच हो।

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत के परिवार ने फैसला किया था कि वह ‘सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन’ खोलेंगे। इसके जरिए वह उनके पसंदीदा क्षेत्र सिनेमा, विज्ञान और खेल से जुड़ी टैलेंटेड युवाओं की प्रतिभाओं का समर्थन किया जाएगा। यही नहीं, पटना के राजीव नगर में स्थित उनके बचपन के घर को स्मारक में बदला जाएगा। यहां उनकी कुछ निजी चीजों को रखा जाएगा। इसमें हजारों किताबें, उनकी दूरबीन, फ्लाउट सिम्यूलेटर, फर्नीचर, और बहुत सी चीजें होंगी।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x