फिल्म फादर की शूटिंग हुई पूरी

फिल्म फादर की शूटिंग हुई पूरी
0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

पंकज त्रिपाठी, पार्वती थिरुवोथु और संजना सांघी-स्टारर फिल्म फादर की शूटिंग एक व्यापक शेड्यूल के बाद पूरी हुई। जब हर कोई नए साल के उत्सव के रंगों का आनंद ले रहा था, तब अभिनेत्री कोलकाता में अनिरुद्ध रॉय चौधरी की शूटिंग में व्यस्त थीं।
संजना ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कई बीटीएस तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, इट्स ए रैप! इस एहसास को बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। लेकिन कोशिश जरूर करनी चाहिए। उन्होंने फिल्म बनाने से जुड़े सभी लोगों की सराहना की।
संजना ने कहा, मवरिक रितेश शाह द्वारा लिखी गई इस अविश्वसनीय कहानी पर काम करने के पिछले कुछ महीनों में मुझे हर दिन याद दिलाया जाता है कि मैं जो करती हूं वह क्यों करती हूं।आगे अभिनेत्री ने कहा, अनिरुद्ध रॉय चौधरी – मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद, और प्रदर्शन के साथ, एक तरह से, जो मैं पहले कभी नहीं जानती थी।
सब कुछ बहुत अच्छा था, लेकिन हर कदम पर मेरा हाथ पकडऩे के साथ यह बहुत बेहतर हो गया। तुम मेरा सबसे बड़ा उपहार हो।पंकज त्रिपाठी ने मेरे रील पिता की भूमिका निभाई, और वह सब कुछ किया जो एक असली पिता करता। इस यात्रा के हर दिन मेरी रक्षा करने, सही करने, मार्गदर्शन करने और बिगाडऩे के लिए धन्यवाद।
आपके अविश्वसनीय कौशल और आपके सुंदर दिल के साथ। पार्वती थिरुवोथु – ऐसा लगता है यह मिलन हमेशा होना ही था।अंत में अभिनेत्री ने कहा, समीमित्र दास, अनोश सरकार, बिदिशा कोहली, फोरम मजीठिया, रोहित चौहान और पूरी स्टार डायरेक्शन और प्रोडक्शन टीम, हर दिन आप लोगों के साथ यादें बनाना और इस फिल्म को बनाना भी एक खुशी रही है।
और निश्चित रूप से, मेरी टीम, मेरी रीढ़ है।अनिरुद्ध रॉय की अनटाइटल्ड अगली फिल्म के अलावा, संजना धक धक में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x