शिवानी तोमर ने मिस्टर और मिसेज एलएलबी में अपनी भूमिका पर रखा स्टैंड

शिवानी तोमर ने मिस्टर और मिसेज एलएलबी में अपनी भूमिका पर रखा स्टैंड
0 0
Read Time:2 Minute, 7 Second

इस प्यार को क्या नाम दूं 3 और अग्नि वायु जैसे शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री शिवानी तोमर वेब सीरीज मिस्टर और मिसेज एलएलबी 5 का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं।
वह कहती है, मैं एक वकील पायल अग्रवाल का किरदार निभा रही हूं, जो अदालती विवादों में अपने पति का विरोध करती है। वह अपने पति अनिरुद्ध से एक कदम आगे रहती है। शिवानी कहती हैं, जिन्होंने 2012 में पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरूआत की थी।
वह आगे कहती हैं हम पांच सीजन की योजना बना रहे हैं, प्रत्येक तीन एपिसोड के साथ। मैं पहले दो का हिस्सा थी और अब मैं पांचवें के लिए लक्ष्य बना रही हूं।
मिस्टर और मिसेज एलएलबी एक कानूनी जोड़े अनिरुद्ध और पायल अग्रवाल की कहानी है, जिनके विचारों का विरोध है।
अभिनेत्री आगे अपने चरित्र के बारे में साझा करती है और कहती है, पायल अग्रवाल का व्यक्तित्व इस मायने में अद्वितीय है कि वह अपने पेशे के प्रति समर्पण की एक नई डिग्री प्रदर्शित करेगी।
सुबीर और मेरे बीच एक मजबूत ऑन-स्क्रीन और वास्तविक जीवन की दोस्ती है, और दर्शकों को निस्संदेह हमारे ऑन-स्क्रीन झगड़े पसंद आएंगे। कोर्ट के अंदर हमारे पति-पत्नी के विवाद से हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाएगा। हरजीत के साथ काम करने में मेरा बहुत अच्छा समय था और निशीथ, डिजाइनर। निर्माता के रूप में, वे दोनों अत्यधिक व्यावहारिक और व्यस्त हैं। मिस्टर और मिसेज एलएलबी द क्यू पर स्ट्रीम होता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x