सामंथा प्रभु मेलबर्न 2022 के भारतीय फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी

सामंथा प्रभु मेलबर्न 2022 के भारतीय फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी
0 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

अभिनेत्री सामंथा प्रभु, जिन्हें ओटीटी सीरीज द फैमिली मैन 2 में अपने काम के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और ऊ अंतावा गाने में अपने जलवो से पूरे देश को मदहोश कर दिया, मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव द्वारा उन्हें 2022 समारोह के लिए प्रमुख मेहमानों में से एक के रूप में आमंत्रित किया गया है, जिसे 12 अगस्त को हरी झंडी दिखाने के लिए निर्धारित किया गया है।
महामारी प्रतिबंधों के कारण, आईएफएफएम दो साल बाद हो रहा है। सामंथा ने कहा, पिछले साल, भले ही मैं आईएफएफएम का हिस्सा थी, मैं सभी प्रतिभागियों के उत्साह के कारण ऊर्जा और खिंचाव महसूस कर सकती थी।
कोविड के बाद दुनिया के खुलने के साथ और व्यक्तिगत रूप से इसका हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने का अवसर दिया गया है, उस ऊर्जा का अनुभव करने के लिए, कुछ ऐसा है जो मैं आगे देख रही हूं।
उन्होंने आगे उल्लेख किया, भारतीय सिनेमा को इसकी विविधता में, भारतीयों और सिनेमा प्रेमियों दोनों के समुदायों के साथ सर्वसम्मति से मनाना एक रोमांचक एहसास है। उत्सव के दौरान अभिनेत्री ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरियन राज्य की राजधानी में अपने प्रशंसकों से मिलेंगी।
वह 13 अगस्त को अपने करियर और प्रक्षेपवक्र के बारे में बात करते हुए लाइव दर्शकों के साथ बातचीत में एक विशेष बातचीत भी करेंगी। फेस्टिवल के निदेशक मीतू भौमिक लांगे ने कहा, सामंथा की यहां ऑस्ट्रेलिया में इतनी उत्साही प्रशंसक हैं।
उनके प्रशंसक उनके आईएफएफएम का हिस्सा बनने और इस साल महोत्सव में उनके काम का जश्न मनाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह बहुमुखी अभिनेत्री हैं और उन्हें अपने काम के लिए प्रशंसकों के बीच ऐसा बेदाग सम्मान मिला है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x