WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

साई पल्लवी ने तमिल नृत्य आधारित वेब सीरीज 5678 का ट्रेलर किया जारी

साई पल्लवी ने तमिल नृत्य आधारित वेब सीरीज 5678 का ट्रेलर किया जारी
0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

अभिनेत्री साई पल्लवी, जो अपने नृत्य कौशल के लिए उतनी ही जानी जाती हैं, जितनी अभिनय के लिए, ने आगामी वेब श्रृंखला 5678 का एक आकर्षक और अपरंपरागत ट्रेलर जारी किया है, जो नृत्य पर आधारित है।
ट्रेलर जारी करते हुए, साई पल्लवी ने कहा, हर बार जब मैं फाइव सिक्स सेवन आठ की गिनती सुनती हूं, तो जुनून, डर और पागलपन का मिश्रण होता है जो मुझे अंधा कर देता है! यह ट्रेलर यादें वापस ले आया! सीरीज में सभी नर्तकियों के लिए मेरा प्यार। मेरे विजय सर, प्रसन्ना जेके, मृधुला और संगीत निर्देशक सैम सी.एस. को।
ए.एल. विजय, प्रसन्ना जेके और मृधुला श्रीधरन द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज इस साल 18 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।
एएल अलगप्पन, हितेश ठाकुर द्वारा निर्मित, यह श्रृंखला प्रतिभाशाली किशोरों के एक समूह की कहानी कहती है।
ट्रेलर में बच्चों का एक झुंड दिखाया गया है, जो गरीब पृष्ठभूमि से आते हैं, लेकिन उन्हें डांस करना पसंद है। वे किसी भी पेशेवर प्रशिक्षण द्वारा समर्थित नहीं हैं। गेटेड कम्युनिटी से बच्चों को अपने कौशल को निखारते हुए देखना, युवा कलाकारों को अपने सपनों का पीछा करते देखना और बाधाओं के खिलाफ लडऩा उनके सपनों को पंख तब मिलते हैं, जब गेटेड कम्युनिटी का एक नया सदस्य केशव उनके साथ जुड़ जाता है।
इसको लेकर निर्देशक विजय ने कहा, यह परियोजना मेरे दिल के बहुत करीब है और मेरे लिए खास है क्योंकि मैंने इस पर कुछ अद्भुत लोगों के साथ काम किया है। प्रसन्ना जेके और मृधुला श्रीधरन के साथ काम करना विचारों का एक बड़ा आदान-प्रदान था और 5678 एक संयुक्त उत्पाद है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x