राधिका आप्टे की मिसेज अंडरकवर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, नया पोस्टर जारी

राधिका आप्टे की मिसेज अंडरकवर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, नया पोस्टर जारी
0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग ही पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे का बॉलीवुड में एक अलग ही क्रेज नजर आता है. राधिका आप्टे का नाम फिल्म इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में लिया जाता है जो अपने किरदार के अंदर पूरी तरह से घुस जाने की आर्ट में माहिर है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी फिल्मों का बहुत ही बेसब्री से वेट रहता है. फैंस के इसी इंतजार को देखते हुए राधिका आप्टे बहुत जल्द स्पाई एजेंट के रोल में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
अनुश्री मेहता के द्वारा रिटेन और डायरेक्ट अपकमिंग मूवी मिर्सेज. अंडरकवर में राधिका आप्टे दुर्गा नाम की स्पाई एजेंट जो कि दस साल पहले ही इस काम को छोड़ चुकी है को एक बार फिर से काम पर वापस बुलाया जाएगा. आपको बता दें कि दुर्गा पूरे दस सालों तक हाउस वाइफ रही है तो वो एजेंट होने के बारे में सब भूल चुकी होती हैं. इसी के बाद स्टोरी आगे बढ़ती हुई नजर आएगी. राधिका आप्टे के अलावा इस स्पाई कॉमेडी फिल्म में सुमित व्यास और राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की डायरेक्टर ने कहा है कि उनकी कोशिश ये है कि इस मूवी से दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ उन्हें मजबूत बनाना है. इसके साथ डायरेक्टर ने भी कहा कि ये फिल्म एक मल्टीटास्कर हाउस वाइफ की स्टोरी है जो घर का काम देखने के साथ बहुत ही शानदार अंदाज से जासूसी भी करती है.
निर्माताओं ने गुरुवार को ऐलान किया कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर दस्तक देगी और अप्रैल में फिल्म रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी रिलीज तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। इसके साथ निर्माताओं ने मिसेज अंडरकवर नया पोस्टर भी साझा किया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x