WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

रचना मिस्त्री ने शेयर किया अपना स्किनकेयर रूटीन

रचना मिस्त्री ने शेयर किया अपना स्किनकेयर रूटीन
0 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

ना उमर की सीमा हो की अभिनेत्री रचना मिस्त्री ने कुछ स्किनकेयर टिप्स साझा किए हैं, जिन्हें वह अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच में पालन करना पसंद करती हैं।
अभिनेत्री ने कहा है, मैं एक बहुत आलसी व्यक्ति हूं, इसलिए मैं ज्यादा स्किनकेयर नहीं करती, लेकिन मैं अपनी त्वचा की यथासंभव देखभाल करने की कोशिश करती हूं क्योंकि रोजाना मेकअप लगाने के बाद, हमारी त्वचा खराब हो जाती है इसीलिए मैं इसे यथासंभव स्वच्छ रखना चाहती हूं।
उन्होंने आगे कहा, मैं अपनी त्वचा को शांत करने के लिए बर्फ के टुकड़े का उपयोग करती हूं, और क्योंकि मेरी त्वचा बेहद संवेदनशील है, मैं पहले से ही उत्पादित किसी भी प्रकार के फेस मास्क का उपयोग करने से बचती हूं। लेकिन मैं घरेलू उपचार का समर्थन करती हूं और इसका सख्ती से पालन करती हूं।
रचना ने कहा कि, अपने व्यस्त काम के बीच वह अपने लिए समय निकालना सुनिश्चित करती हैं और छुट्टी के दिनों में खरीदारी के लिए बाहर जाना पसंद करती हैं।
उन्होंने आगे कहा, चूंकि हम अक्सर बैक-टू-बैक शूट करते हैं, इसलिए अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय निकालना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। मेरे पास अक्सर दिन नहीं होते हैं, लेकिन मैं अपने परिवार के साथ समय विताते की पूरी कोशिश करती हूं।
रचना ने कहा कि, आराम करने के लिए अपनी मां के साथ समय बिताने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। अभिनेत्री नियमित सामान खरीदने और घर के दैनिक कामों में अपनी मां की मदद करने के लिए बाहर जाती हैं।
उन्होंने अंत में कहा, मैं किराने की खरीदारी पर जाती हूं और कुछ कामों में अपनी मां की सहायता करती हूं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x