WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

मिर्ज़ापुर का इंतज़ार करने वालो, इंतज़ार अब ख़त्म होने को है

0 0
Read Time:2 Minute, 53 Second

“मिर्ज़ापुर”…… आज के टाइम पे ये नाम कौन नहीं जानता। 2018 में आयी इस वेब सीरीज ने पूरे देश में अपना कब्ज़ा कर लिया था और काफी सुर्खिया बटोरी थी। इस सीरीज के कलाकारों के अभिनय कौशल को जिसने भी देखा वो बस उसका फैंन हो गया। अब दर्शक इसके आगे की कहानी जानने को लेकर बेहद उतावले है। इतना प्यार मिलने की वजह से अमेज़न प्राइम ने इस सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है। हलाकि लोगो की उत्सुकता और बढ़ाने के लिए अभी कोई फिक्स डेट नहीं बताई है। इसी के साथ मिर्ज़ापुर की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करी है जिसमे वह मिर्ज़ापुर सीजन 2 के लिए डबिंग करती हुई नज़र आ रही है। अपनी जान की बाजी लगा कर श्वेता त्त्रिपाठी उर्फ़ “गोलू” अब सीजन 2 की डबिंग के काम में लगी हुई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

भौकाल के लिये तैयार?!! . @yehhaimirzapur @primevideoin @excelmovies #Mirzapur

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada) on

अपनी फोटो के माध्यम से उन्होंने सीजन 2 के जल्द आने की खबर दी है। श्वेता ने अपने फैंस के लिए लिखा ” मिर्ज़ापुर के चाहने वालों….जान पर खेलकर, मास्क पहन कर, पहुंच गए हैं मुस्कुराते हुए डबिंग पर सिर्फ़ और सिर्फ़ इसलिए कि ये भौकाल आपके सामने जल्द आ सके.” इस पोस्ट को देखकर मिर्ज़ापुर के दर्शको के अंदर एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिली है और जो आगे होने वाला है उसको जानने की लालसा लिए अब दर्शक बेसब्री से सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे है।

मिर्ज़ापुर में शक्ति और युक्ति का एक अनोखा मेल देखने को मिला है। इसमें नशा, हिंसा और सत्ता की लालसा को लेकर एक मजबूत कहानी और रचनात्मक दृश्य दर्शाये गए है। इसके मुख्या कलाकार है पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मस्से, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगाओंकर जिन्होंने अपने अभिनय कौशल के कारण आज पूरे भारत का दिल जीत लिया है और उम्मीद है के आगे भी अपने किरदार के हिसाब से बेहतरीन काम ही करेंगे।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x