WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

कंगना ने बताई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह !

0 0
Read Time:3 Minute, 2 Second

बाॅलीबुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ऐक्ट्रिस कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है। कंगना रनौत सुशांत की मौत से इतनी हैरान और परेशान है कि उन्होंने फिर एक बार फिल्म इंडस्ट्री को जमकर लताड़ लगाई है। कंगना रनौत का कहना है कि सुसाइट करने से पहले जो सुशांत सिंह राजपूत की हालत थी वो इस फिल्म इंडस्ट्री के कारण हुई थी। ऐसे में कंगना रनौत ने साफ कहा कि ये सुसाइड नहीं बल्कि प्लान मर्डर है। कंगना रनौत ने उन सभी लोगों पर बड़ा हमला किया है जो सुशांत की आत्महत्या को कायरता भरा कदम बता रहे हैं। जिन्होंने भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को नशे आदि से जोड़कर देखा, ऐसे लोगों को कंगना रनौत ने कड़ी फटकार लगाई है।

शांत सिंह राजपूत कई इंटरव्यूज में ये कह चुके थे कि उन्हें इंडस्ट्री अपना नहीं रही है। जबकि वो लगातार अच्छी फिल्में कर रहे थे।’’ कंगना रौनात ने ये भी कहा ‘‘सुशांत की पहली फिल्म काय पो चे को फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने इज्जत नहीं दी। इसके बाद ‘एमएस धानीः द अनटोल्ड स्टोरी’ या ‘छिछोरे’ को भी वैसा सम्मान नहीं दिया गया जैसा उसे मिलना चाहिए। जबकि ‘गली बाॅय जैसी वाहियात फिल्म को इतने सारे अवाॅर्ड दिए गए।’’

 

देखे वीडियो

 

कंगना ने कहा, सुशांत को इस इंडस्ट्री के लोगों ने सात सालों के करियर में वो मान्यता नहीं दी जिसके वो हकदार थे। आज लोग मुझे भी ऐसे मैसेज कर रहे हैं कि बहुत कठिन समय चल रहा है तुम कोई ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना। आखिर इस तरह के मैसेज का क्या मतलब है।क्यों मेरे दिमाग में सुसाइड कर लेने जैसी बात डाली जा रही है। इसके साथ ही कंगना ने संजय दत्त की नशे की लत को ग्लोरीफाई करने पर सवाल उठाया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x