पद्मश्री लौटा दूंगी, अगर साबित नहीं कर पाई सुशांत की मौत का सच

0 0
Read Time:4 Minute, 24 Second

बॉलीवुड में अपनी दो टूक और बेबाकी के लिए प्रसिद्ध कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं, कंगना ने कहा कि उन्होंने सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर जो कुछ भी कहा है यदि वे इसे साबित नहीं कर पाईं तो वे अपना पद्मश्री लौटा देंगी। यह बात उन्होंने रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी को दिए इंटरव्यू में कही।

मालूम हो कि सुशांत सिंह की आत्महत्या को लेकर कंगना ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाज़ी पर जमकर हमला बोला था। साथ ही उन्होंने बताया था कि किस तरह मीडिया बाहर से आए लोगों की लिंचिंग करती है। रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें समन भेजा था और वह जाँच टीम का हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार भी थीं।

कंगना ने तो मुंबई पुलिस से यहाँ तक कह दिया था कि ,”मैं मनाली में हूँ और वह किसी को भेज कर मेरा बयान दर्ज करा सकते हैं, लेकिन इसके बाद मुझसे किसी ने संपर्क नहीं किया”। कंगना ने कहा,” मैं खुद स्पष्ट करना चाहती हूँ अगर मैंने कुछ सार्वजनिक रूप से कहा है और मैं इसे साबित नहीं कर सकी तो अपना पद्मश्री लौटा दूँगी।” उन्होंने कहा, “मैं ऐसी इंसान नहीं हूँ कि बस यूँ ही इतनी बड़ी बात सार्वजनिक रूप से कह दूँ।”

तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकीं कंगना को इस साल की शुरुआत में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही इस पर खुल कर बात की। उन्होंने इस मुद्दे पर होने वाली नकारात्मक रिपोर्टिंग की जम कर आलोचना की। उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद कई कलाकारों के निशाने पर थीं। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ कैम्पेन चलाने वाली कई दिग्गज बॉलीवुड हस्तियों का नाम लिया। इसमें कारण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट जैसे लोगों का नाम शामिल था।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कुल 36 लोगों की सूची तैयार की थी। इसमें संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती, संजना संघी और मुकेश छाबड़ा समेत अन्य लोगों का नाम शामिल है। ख़बरों के मुताबिक़ मुंबई पुलिस शेखर कपूर को भी इस मामले में सामान भेजने वाली थी। लेकिन कुछ समय बाद तय हुआ कि वह अपना बयान व्यक्तिगत रूप से मुंबई पुलिस को भेजेंगे।

कंगना ने करीब दो मिनट का वीडियो जारी कर बॉलीवुड इंडस्ट्री से सवाल पूछा था कि सुशांत की मौत आत्महत्या थी या प्लान्ड मर्डर? उन्होंने कहा था, “सुशांत सिंह की मौत ने हम सबको झकझोर के रख दिया है। लेकिन वे लोग, जो इस चीज में माहिर हैं कि कैसे समानांतर नैरेटिव चलाया जाए, वो ये कहने लगे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है, वे डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड कर लेते हैं।”

ग़ौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत विगत 14 जून को मुंबई के अपने ही आवास में मृत अवस्था में मिले थे। वहीँ इस मामले की सीबीआई जॉंच की मॉंग भी लगातार तूल पकड़ रही है।

 

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x